चेतन भगत की नई किताब का कवर और प्रोमो लॉन्च

देश के मशहूर लेखक चेतन भगत ने अपनी नई किताब का कवर और प्रोमो लॉन्च कर दिया है। उन्होंने अपनी किताब 'दी गर्ल इन रूम 105: एन अन्टोल्ड स्टोरी' का फिल्मी स्टाइल में प्रोमो जारी किया है। इस किताब के ट्रेलर के साथ ही कवर और नाम की जानकारी भी दे दी गई है। भगत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इसकी घोषणा करते हुए किताब के रिलीज डेट की जानकारी भी दी।

 

उनकी यह किताब अक्टूबर में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में यह प्री-बुकिंग के लिए तैयार है। रिडर्स अगर चाहें तो अमेजन से किताब की प्री-बुकिंग करा सकते हैं। किताब को लेकर लोगों के बीच खासा उत्साह देखा जा रहा है. बता दें कि उनकी पिछली किताबें भी काफी हिट हुई थीं।

 

2 मिनट 14 सैकेंड के प्रोमो से लगता है कि चेतन भगत ने इस बार कुछ नई कोशिश की है। इस बार इस लव स्टोरी में आतंकवाद और राजनीति का तड़का भी है। यूट्यूब पर इस प्रोमो को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और लगातार लोग इस देख रहे हैं।  

 

भगत ने अब तक 7 किताबें लिखी हैं जिनमें से उनकी ज्यादातर किताबें बेस्टसेलर रही हैं। उनकी पहली किताब 'फाइव प्वाइंट समवन' साल 2004 में आई थी। वहीं उनकी आखिरी किताब 'वन इंडियन गर्ल' 2016 में आई। अब 2 साल के अंतराल पर वह अपनी नई किताब लॉन्च करने जा रहे हैं। उनकी किताबों पर 2 स्टेट्स, हॉफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्में भी बन चुकी हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED 12वीं की हिस्ट्री की किताब फिर विवादों में,जानें क्या लगा नया आरोप