516.32 ग्राम चरस के साथ पकड़ा युवक, पुलिस को गश्त के दौरान मिली सफलता

ज्वालामुखी (नितेश) : ज्वालाजी पुलिस ने बस स्टैंड में खड़े एक स्कूटर की डिक्की से आधा किलो चरस बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने स्कूटर के मालिक को हिरासत में ले लिया है। आरोपी की पहचान ज्वालाजी के वार्ड नम्बर 1 के रहने बाले अशोक कुमार उर्फ लवली के रूप में हुई है। डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उक्त व्यक्ति काफी समय से चरस का व्यापार कर रहा है। इस पर थाना प्रभारी पुरषोत्तम धीमान के नेतृत्व में एएसआई दूनी चंद व उनकी पुलिस टीम ने जब उक्त व्यक्ति की दुकान में छापेमारी की तो इस बीच पुलिस को यहां दुकान से 6.32 ग्राम चरस बरामद की।

यही नहीं इसके बाद पुलिस ने उक्त व्यक्ति के स्कूटर की भी तलाशी भी ली। इस दौरान स्कूटर की चाबी भी पुलिस ने उक्त आरोपी से ही ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके स्कूटर से 510 ग्राम चरस बरामद की। कुल मिलाकर पुलिस ने उक्त व्यक्ति की दुकान व उसके स्कूटर से 516.32 ग्राम चरस बरामद की। बताया जा रहा है कि पुलिस को किसी व्यक्ति ने गुप्त सूचना दी थी कि उक्त व्यक्ति ने दुकान व स्कूटर में चरस रखी। अब तक ज्वालाजी पुलिस के हाथ ये बड़ी सफलता लगी है। हालांकि इससे पहले भी ज्वालाजी पुलिस ने 3 मामलों में कारवाई करते हुए अन्य लोगों को चरस के साथ पकड़ा है। बता दें कि ज्वालाजी पुलिस ने नशे के खात्मे को लेकर एक खास अभियान छेड़ा हुआ है।

इधर, जिस व्यक्ति पर पुलिस ने कारवाई की वह काफी समय से पुलिस की राडार में चल रहा था। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर उक्त व्यक्ति के खिलाफ कारवाई शुरू कर दी है। इसके तहत पुलिस आज यानी मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी। इधर ज्वालाजी बस स्टैंड में पुलिस की रेड पडने के बाद यहां स्तिथ सभी दुकानदारों में हड़कंप मच गया।वही कारवाई के चलते लोग भी यहां ये पता करने के लिए एकत्रित हो गए की आखिर यहां हो क्या रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिस दुकानदार की दुकान व स्कूटर से चरस बरामद की है उसकी दुकान ग्राउंड फ्लोर पर बस स्टेड में है।

उक्त चरस के साथ पकड़े गए आरोपी पर पहले भी दर्ज है 2 मामले

चरस के साथ पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले भी दो मामले एन डी पी सी एक्ट के थाने में दर्ज है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी आरोपी एक बार 242 ग्राम व दूसरी बार 28 ग्राम चरस के साथ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!