लालू के समधी ने सारण लोकसभा सीट से भरा नामांकन, कहा- तेजप्रताप ने आप लोगों को बनाया मूर्ख

सारणः बिहार की सारण लोकसभा सीट से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने नामांकन दाखिल कर दिया है। जब तेजप्रताप यादव के सारण से चुनाव लड़ने के बारे में चंद्रिका राय से पूछा गया तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि तेजप्रताप ने आप लोगों को मूर्ख बनाया है।

दरअसल राजद के द्वारा उनके ससुर चंद्रिका राय को सारण से टिकट देने पर तेजप्रताप नाराज हो गए थे और उन्होंने सारण से निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही थी। हालांकि नामांकन की आखिरी तिथि 16 अप्रैल थी और तेजप्रताप ने तब तक कोई नामांकन दाखिल नहीं किया था। मंगलवार को तेजप्रताप के ससुर ने सारण सीट से नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल करने के बाद तेजप्रताप के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि 1 अप्रैल यानि कि मूर्ख दिवस के दिन तेजप्रताप ने सारण से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था और अब नामांकन का वक्त खत्म होने को है, तो आप लोग समझ जाइए कि तेज प्रताप ने आप लोगों को मूर्ख बनाया है।

गौरतलब है कि सारण सीट पर पांचवे चरण यानि 6 मई को चुनाव होने हैं। इस सीट पर राजद ने चंद्रिका राय और भाजपा ने राजीव प्रताप रूडी को मैदान में उतारा है। सारण सीट पर राजद का दबदबा रहा है। इस सीट पर खुद लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी भी चुनाव लड़ चुके हैं। इस बार लालू प्रसाद यादव ने अपने समधी पर भरोसा जताते हुए उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है।
 

Related Stories:

RELATED राजद लालू को फंसाए जाने की बात कह कर सामाजिक बैर भड़काने का प्रयास कर रहा