मुजफ्फरपुरः महिला SSP पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी कर मुसीबत में घिरे पप्पू यादव, मामला दर्ज

पटनाः जाप(जन अधिकार पार्टी) के संरक्षक पप्‍पू यादव मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर पर आपत्तिजनक व्‍यक्तिगत टिप्‍पणी करने के मामले में मुश्किलों से घिरते हुए नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ अजय पांडेय नाम के एक व्यक्ति ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में मामला दर्ज किया है।  

सांसद पप्पू यादव ने आरोप लगाया था कि एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सवर्णों के भारत बंद के दौरान उन पर हमला किया गया था। बंद समर्थकों ने जाति पूछकर उनके साथ मारपीट की थी। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर पुलिस ने उन्हें कोई सुरक्षा भी उपलब्ध नहीं करवाई थी। पप्पू यादव ने एसएसपी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने घटना की रात पत्रकारों को 'लव लेटर' देकर हमले की बात को झूठ बताया था।

पप्पू यादव के इन आरोपों को खारिज करते हुए एसएसपी हरप्रीत कौर ने कहा कि सांसद के आरोप झूठे हैं। उन पर कोई हमला नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव का कार्यक्रम मधुबनी में था ना कि मुजफ्फरपुर में, तो उनको सुरक्षा कैसे दी जा सकती थी। हरप्रीत कौर ने कहा कि झूठे आरोप लगाने के बाद वह आपत्तिजनक व्यक्तिगत टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं के अधिकारों के लिए आंदोलन करने वाले नेता महिला एसएसपी के खिलाफ गलत बयानबाजी कर रहे हैं।   

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति को गिरफ्तार करने के लिए SIT का किया गया गठन