चक्का जाम को लेकर विधायक धनीराम शांडिल सहित 8 के खिलाफ मामला दर्ज

सोलन: भारत बंद के दौरान सोलन में कांग्रेस द्वारा किए गए प्रदर्शन और सड़क पर बैठकर दिए गए धरने व चक्का जाम को लेकर सोलन पुलिस ने पूर्व सामाजिक अधिकारिता मंत्री एवं वर्तमान में सोलन के विधायक धनीराम शांडिल सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद आगामी दिनों में कांग्रेस के तेवर और तीखे होने की संभावना है।

भारत बंद के दौरान दिया था सड़क पर धरना
जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को भारत बंद के दौरान सोलन जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल सिंह ठाकुर के नेतृत्व में कांग्रेस ने एक रैली निकली थी। इस दौरान कांग्रेसियों ने पुराने जिलाधीश कार्यालय के बाहर सड़क पर कुछ देर के लिए धरना दिया, जिस कारण यातायात बाधित हो गया था। इस पर सोलन पुलिस ने कांग्रेस के करीब 8 नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने इनके खिलाफ दर्ज किया मामला
इनमें विधायक धनीराम शांडिल, जिलाध्यक्ष राहुल सिंह ठाकुर, खादी बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष रमेश चौहान, विपणन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमेश ठाकुर, संसदीय क्षेत्र प्रवक्ता जगमोहन मल्होत्रा, पर्यटन बोर्ड के पूर्व निदेशक सुरेंद्र सेठी, रोहित व गौरव सहित अन्य शामिल है। एस.पी. मधुसूदन शर्मा ने कहा कि प्रदर्शन के दौरान यातायात को बाधा उत्पन्न करने पर पुलिस ने कांग्रेस के कई नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!