तेज रफ्तार के कहर से व्यक्ति की मौत, दो बच्चों सिर से हटा बाप का साया

नारायणगढ़(चंदेष): नारायणगढ़-सढ़ोरा रोड पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां कार व बाईक की टक्कर में एक युवक की मौत इलाज के दौरान हो गई, वहीं उसके दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। युवक की मौत से बच्चों के सिर से बाप का साया हट गया। मृतक  अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ बाइक पर जा रहा था, जिसे तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी। वहीं हादसे के बाद आरोपी चालक कार छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबिक, यमुनानगर के गांव महमूदपुर का निवासी गुलाब सिंह अपनी बाईक से परिवार को लेने ससुराल गया था। वह मंगलवार को देर शाम अपनी पत्नी ममता, दो बच्चे 10 वर्षीय अरविना, 8 वर्षीय समीर को लेकर बाईक पर ही वापस अपने घर जा रहा था। तभी अचानक गांव गदोली के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाईक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में चारों बुरी तरह से घायल हो गए। 

वहीं आसपास के लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया और चारों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद चारों को हालत खराब होने पर पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पति गुलाब ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि बच्चे समीर की हालत भी चिंताजनक बनी हुई है, जिसके दिमाग का ऑप्रेशन होना था।।

Related Stories:

RELATED जहर निगलने से एक व्यक्ति की हुई मौत