Kundli Tv- क्या चावल के कुछ दानें भी बदल सकते हैं आपका भाग्य?

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
ज्योतिष शास्त्र एक एेसा शास्त्र है, जिसमें व्यक्ति की जीवन से जुड़ी बहुत सी परेशानियों का हल छिपा है। इसमें एेसे बहुत आसान उपाय है, जिन्हें अगर व्यक्ति अपनाएं तो अपने जीवन में आ रही मुश्किलों को आसान कर सकता है।
PunjabKesari
चावल हमारे खाने का एक हिस्सा है। कुछ लोगों का मानना है कि चावल के बिना भोजन पूरा नहीं होता है। खाने के साथ-साथ चावल जिसे हिंदू धर्म में अक्षत के नाम से भी जाना जाता है और इसी के साथ इसका हिंदू धर्म की पूजा में भी बहुत महत्व माना जाता है। अक्षत यानि चावल के दानों को पूजा की मुख्य सामग्री माना जाता है। जिस वजह से इसकी ज्योतिष शास्त्र में भी महत्वता बढ़ गई है। इसमें चावल से जुड़े एेेसे कईं उपाय बताए गए हैं, जिन्हें अलग-अलग तरह के परेशानियों से मुक्ति पाने के लिए उपयोग किया जाता है। तो आईए जानते हैं चावल से जुड़े कुछ एेसे उपाय-
PunjabKesari
उपाय-
धन की कमी हो तो पर्स में लाल रंग के रेशमी कपड़े में चावल के 21 साबूत दाने रखने चाहिए। लेकिन ध्यान रहे कि इसे शुक्रवार के दिन करना शुभ माना जाता है। मान्यता है कि ऐसा करने से व्यक्ति के जीवन में धन का आगमन होता है।
PunjabKesari
घर की दरिद्रता को दूर करने के लिए शिवलिंग के सामने आधा किलोग्राम चावल लेकर बैठें। इसके बाद चावल के ढेर से एक मुठ्ठी चावल लेकर शिवलिंग पर अर्पित करें। इसके बाद बचे हुए चावल को शिव मंदिर में ही दान कर दें। ऐसा लगातार पांच सोमवार करने घर की दरिद्रता समाप्त हो जाती है।
PunjabKesari
करियर में तरक्की पाने के लिए मीठे चावल बनाकर छत पर बिखेर देने चाहिए ताकि इसे कौए खा सकें। इससे जल्द नौकरी मिलने के चाॅसेस बढ़ जाते हैं।
PunjabKesari
कुंडली में पितृदोष हो तो कौवों को खीर और रोटी खिलाएं। ऐसी मान्यता है कि इस टोटके से परिवार में सुख-समृद्धि आती है और इससे पितृदोष भी समाप्त होते हैं।
दुश्मनों से पाना चाहते हैं छुटकारा तो Sunday को करें ये काम (देखें VIDEO)

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED Kundli Tv- इन SPECIAL टोटकों से लाइफ हो जाएगी शानदार