चोरी की एेसी चीज के साथ पकड़ा गया बुजुर्ग, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

 न्यूयार्कः चोरों के अजब-गजब  किस्से तो लोगों ने अक्सर सुने होंगे और अमरीका का यह मामला भी कुछ एेसा ही अनोखा है । यहां एक बुजुर्ग 362 किलोग्राम के नींबू चुराकर भाग रहा था जिसे पुलिस ने कार सहित पकड़ लिया । चोर ने कार में चुराए हुए सारे नींबू जमा कर रखे थे। मजेदार बात यह भी है कि चुराए हुए नींबू ताजा थे। घटना शुक्रवार सुबह की है जब ट्रैफिक पुलिस ने फियर्रोस नाम के इस शख्स को एक रेड लाइट पर रोका।
PunjabKesari
 तलाशी में शख्स की कार में चुराए हुए नींबू का ढेर मिला। पुलिस को फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है कि आरोपी बुजुर्ग ने नींबू क्यों चुराए और वह उसका क्या करना चाहते थे। हालांकि, इस घटना के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया  पर जरूर काफी जोक्स बन रहे हैं। इलाके के खेतों से लगातार फल-सब्जियों की चोरी के बाद पुलिस सतर्कता बरत रही थी। इसी क्रम में नींबू चुराने वाले इस शख्स तक पुलिस पहुंच सकी

फिलहाल आरोपी को इंडियो जेल में भेज दिया गया है। इससे पहले भी फल और सब्जियों को चुराने के ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। स्पेन में इसी साल पुलिस ने एक कार में से चुराए हुए 4000 किग्रा के संतरे बरामद किए थे। हालांकि, चोरी के इस केस में पकड़े जाने के बाद ड्राइवर ने दावा किया था कि वह बहुत दूर से आ रहा है और उसने संतरे कई जगहों से खरीदकर इकट्ठा किए हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED महिला ने 3 नवजातों पर किया चाकू से हमला, अपनी कलाई भी काटी