भाई ने सगी बहन के साथ किया दुष्कर्म, परिवार की इज्जत बचाने के लिए मां ने नहीं उठाया कोई कदम

ऊधमसिंह नगरः उत्तराखंड में रिश्तों को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर एक भाई ने अपने सगी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

पीड़िता के परिचित ने पुलिस को दी घटना की जानकारी 
जानकारी के अनुसार, यह मामला ऊधमसिंह नगर के काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र का है, जहां पर एक 20 वर्षीय भाई ने अपनी 13 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया। इस घटना की सूचना पीड़िता बेटी ने अपनी मां को दी। बेटी की शिकायत पर मां ने परिवार की इज्जत बचाए रखने के लिए पीड़िता बेटी को चुप्प रहने की बात कही। इसके बाद पीड़िता ने इस घटना की सूचना अपने किसी पहचान वाले को दी। उस पहचान वाले ने पुलिस को पत्र के द्वारा 20 वर्षीय युवक पर नाबालिग सगी बहन के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप मामला दर्ज करवाया। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 
इसके बाद अज्ञात व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। पुलिस के द्वारा पीड़िता के साथ बातचीत करने पर सारी सच्चाई सामने आ गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका भाई पिछले 3 महीने से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। इसका पहली बार विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो एक्त के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पीड़िता के मेडिकल जांच में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!