ब्रिटेन में इस शख्स ने किए सबसे अधिक विवाह, 38 साल छोटी लड़की से फिर शादी को तैयार

लंदनः  कहते हैं जोड़ियां ऊपर वाला बनाकर भेजता है और शादी के बाद  जीवनसाथी के साथ निभाना जीवन की सबसे बड़ी चुनौती माना जाता है।  लेकिन ब्रिटेन का एक शख्स एक बार नहीं बल्कि 8 बार एेसी चुनौती ले चुके हैं। ब्रिटेन में सबसे अधिक बार शादी करने वाले शख्स को जीवन में फिर से एक बार प्यार  मिल गया है।ब्रिटिश मीडिया   के अनुसार, 70 साल के रॉन शिपर्ड एक बार फिर से शादी के लिए तैयार हैं और यह उनकी 9वीं शादी होगी। इससे पहले रॉन 8 शादियां कर चुके हैं और 10 महीने पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ है। रॉन ने पिछले साल भी सगाई की थी, लेकिन वह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका।


रॉन ने अपनी एक्स मंगेतर को झगड़ालू और बुरे स्वभाव वाली महिला कहा था, जिसके बाद दोनों अलग हो गए। हालांकि, अब नए रिश्ते को लेकर रॉन बहुत उत्साहित हैं। इस बार रॉन को अपने से 38 साल छोटी नीना से प्यार हुआ है जो 32 साल की हैं और एक बच्चे की मां हैं। 


रॉन ने बताया कि अपनी आठवीं पत्नी के एक दोस्त के जरिए उनकी नीना से 6 साल पहले मुलाकात हुई थी। नीना विधवा हैं और फिलहाल दोहा में रहती हैं। अगले महीने वह उन्हें शादी के लिए प्रपोज करने जाएंगे और नीना ने भी हां कहने के संकेत दे दिए हैं। रॉन ने पहली शादी 19 साल की उम्र में की थी और उसके बाद उन्होंने अब तक 8 शादियां की है। 


 

Related Stories:

RELATED ये शख्स गायों को देख हो जाता उत्तेजित, हवस मिटाने के लिए करता एेसा काम