खुले में मां करवा रही थी बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग, शख्स ने रोका तो मिला मुंहतोड़ जवाब

इंटरनैशनल डेस्कः मां की ममता की मिसाल हर कोई देता है। इन दिनो सोशल मीडिया पर एक एेसा ही मामला सामने आ रहा है जिसमे एक महिला न एक शख्स को बेहद करारा जबाव दिया है। हाल ही एक मां अपने 4 महीने के भूखे बच्चे को खुले में ब्रेस्ट फीडिंग करवा रही थी। तभी एक शख्स उन्हें खुद को ढकने की हिदायत देता है। लेकिन यह मां बिना कुछ कहे उस शख्स को दमदार जवाब देती है। शायद वह इसे हमेशा याद रखेगा।

यह मामला मेक्सिको के कैबो सैन लुकास शहर में स्थित एक रेस्टोरेंट का है। जहां एक मां अपने भूखे बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग करवा रही थी। इसी दौरान एक पुरुष उनके पास आकर उन्हें शरीर को ढकने के लिए कहता है। वह मां उस शख्स की बात मान लेती है। लेकिन स्तन के बजाए वह अपने चेहरे को ढक लेती है। सोशल मीडिया पर लोग महिला के इस जवाब की बेहद तारीफ कर रहे हैं।

फेसबुक पर इस घटना का जिक्र कैरल लॉकवुड नाम के शख्स ने किया है। उन्होंने ब्रेस्ट फीडिंग करवाती महिला की एक तस्वीर के साथ लिखा, ‘मेरी एक दोस्त की बहू अपने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग करवा रही थी। तभी एक शख्स उसे खुद को ढकने की नसीहत देता है। मैं उससे कभी नहीं मिला, लेकिन उसके जवाब से बड़ा संतुष्ट हूं।’ प्लीज इस पोस्ट को शेयर कीजिए। ताकि ऐसी सोच रखने वालों को कुछ सीखने को मिले।

कैरल की यह पोस्ट वायरल हो चुकी है। 31 जुलाई के दिन शेयर की गई इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक लगभग 2 लाख से ज्यादा शेयर और 70 हजार से करीब लाइक्स मिल चुके हैं। और हां, लोग महिला के इस कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Related Stories:

RELATED मादा सांप के लिए बेडरूम में भिड़े 2 अजगर, रोमांचक वीडियो वायरल