BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक शुरू, पीएम मोदी और अमित शाह ने लिया हिस्सा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत हो गई। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री अरुण जेतली, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और विदेश मंत्री सुषमा समेत अन्य बीजेपी नेता हिस्सा ले रहे हैं। वहीं बैठ​क से पहले शाह ने‘अजेय भाजपा’ का मंत्र देते हुए 2019 में पहले से अधिक बहुमत से सत्ता में आने का संकल्प कराया।
PunjabKesari

अमित शाह ने बैठक में कहा, एससी/एसटी के मुद्दे को लेकर भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई, लेकिन इससे 2019 के चुनावों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जो भी भ्रम फैलाया जा रहा है, इसका डटकर मुकाबला किया जाएगा।  उन्होंने कहा कि बीजेपी को अजेय भारतीय जनता पार्टी बनाने का संकल्प लें। 2019 में प्रचंड बहुमत के साथ जीत का संकल्प लेने के साथ-साथ आगामी विधानसभा चुनाव में जीत तय करें। शाह ने पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि दुनिया का सर्वाधिक लोकप्रिय नेतृत्व हमारे पास है। जीत के हमारे संकल्प को कोई पराजित नहीं कर सकता, प्रचंड बहुमत से होगी जीत। 

PunjabKesari

शाह ने देश भर से आए पार्टी पदाधिकारियों का आह्वान किया कि 2019 में पार्टी को 2014 के मुकाबले अधिक बहुमत से विजयी बनाना है। उन्होंने संगठन को मकाबूत बनाने, सरकार की योजनाओं के कार्यान्वयन में तेजी लाने और उसका प्रचार प्रसार निचले स्तर तक करने तथा चुनाव की तैयारी बूथ स्तर पर करने पर जोर दिया। बैठक में दक्षिण के राज्यों में पार्टी संगठन के विस्तार, पश्चिम बंगाल में पार्टी कार्यकर्ताओं पर हो रहे राजनीतिक हमले, देश के विभिन्न हिस्सों में बाढ़ की स्थिति तथा कुछ स्थानों पर अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निरोधक कानून को लेकर हो रहे आंदोलन पर भी अपनी राय रखी।  

PunjabKesari

पार्टी सूत्रों के अनुसार बैठकों में पेट्रोलियम पदार्थों में हाल में हुई मूल्यवृद्धि और रुपए की गिरती कीमत को लेकर सरकार पर विपक्षी पार्टियों के हो रहे हमलों का माकूल जवाब देने की रणनीति भी तय की जाएगी।  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद पहली बार होने वाली पार्टी की इस सर्वोच्च बैठक में उनके व्यक्तित्व और कृतित्व पर विशेष रूप से फोकस किया गया है। पूरा परिसर अटल मय दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!