मानसरोवर का जल लाकर राहुल गांधी ने किया पाप: सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली: हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राजघाट पर मानसरोवर का जल चढ़ाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मानसरोवर का जल लाकर राहुल गांधी ने पाप किया है। स्वामी ने कहा कि  कैलाश मानसरोवर में जल तब तक भरने नहीं देते जब तक आप ने तपस्या ना की हो। ऐसे में वहां से जल निकालना पाप है। 



राहुल ने चढ़ाया बापू की समाधि पर जल
वहीं आज धरने में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन प्रमुख सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल, राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रमुख शरद पवार, जनता दल(यूनाइटेड) नेता शरद यादव, आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह, तृणकूल कांग्रेस नेता सुखेंदु शेखर राय तथा अन्य नेता शामिल हुए। कैलाश मानसरोवर की तीर्थयात्रा से आज सुबह ही लौटे गांधी ने राजघाट पर गांधी जी की समाधि पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। उन्होंने अपने साथ मानसरोवर झील से लाए जल को बापू की समाधि पर चढ़ाया।



पहले भी किया था राहुल पर हमला
इससे पहले भी राहुल गांधी के कैलाश मानसरोवर यात्रा पर सुब्रमण्यम स्वामी ने हमला बोलते हुए कहा था कि यह यात्रा कम प्रचार-प्रसार ज्यादा लगती है.हमलोगों में जो असली हिन्दू होते है वो तीर्थ यात्रा में प्रचार नहीं करते और ये प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसका दुरुपयोग किया जा रहा है। यह शिव भगवान को नाराज करने के बराबर है। स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी कितना कदम चले हैं तो यह भी बता दें कि कितना सांस लिए हैं। 


 

Related Stories:

RELATED नेशनल हेराल्ड: राहुल और सोनिया के खिलाफ आयकर मामले में चार दिसंबर को अंतिम दलील सुनेगा SC