पुलवामा हमला: थरूर के बयान पर भड़की BJP, कहा- देश के अंदर भी दुश्मन मौजूद

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता शशि थरूर द्वारा पाकिस्तान की पैरवी करने पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता भारत के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिप्लोमेसी के कारण ही आज विश्व के कई देश भारत के साथ खड़े हैं लेकिन कुछ लोग पाकिस्तान के खिलाफ हो रही कार्रवाई से बहुत परेशान हैं, देश के दुश्मन देश के अंदर भी हैं।



पात्रा ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद एक कांग्रेस स्पॉन्सर्ड आर्टिकल छपता है जो हमारे जवानों की 'Caste Analysis' करता है, क्या सेना की कोई जाति होती है? उन्होंने कहा कि कल ट्वीट करके हमारी सरकार की तरफ से ये जानकारी दी गई कि भारत का पानी पाकिस्तान में नहीं जाएगा, वो पानी भारत में डाइवर्ट होगा। उसके बाद मनीष तिवारी जी और शशि थरूर जी ने ट्वीट करके हिन्दुस्तान के विरोध में बात की है। ये दुख की बात है।


भाजपा नेता ने क​हा कि जो कायराना हमला पाकिस्तान की सरकार ने करवाया था, उसके बाद भारत सरकार ने सभी अलगाववादी नेताओं के सुरक्षा चक्र को खत्म किया। जो बहुत सालों में नहीं हुआ था, वो हमने एक झटके में किया। इससे देश में कई सारे लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि अभी कुछ देर पहले पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले ये हमला कैसे हुआ? वो तो दुश्मन देश है, लेकिन हमारे ही देश में भी ममता बनर्जी सहित कुछ नेताओं ने भी इस तरह की बातें कही हैं। यह वाकई दुःखद है। 


बता दें कि शशि थरूर ने आज कहा कि 1999 में कारगिल की लड़ाई के दौरान भारत ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला था, तब हमने उसे पटखनी भी दी थी। अगर हम वर्ल्ड कप में उसके खिलाफ नहीं खेलते हैं तो ना सिर्फ हमें दो प्वाइंट्स का घाटा होगा, बल्कि ये सरेंडर से भी बदतर होगा. क्योंकि ये बिना लड़े मिली हार होगी। 

Related Stories:

RELATED पुलवामा हमले के दुख में होली नहीं मनायेंगे राजनाथ