SC/ST एक्ट के साथ बीजेपी ने किया खिलवाड़ः मायावती

लखनऊः 6 सितम्बर को सवर्ण संगठनों द्वारा एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में बुलाए गए भारत बंद पर प्रतिक्रिया देते हुए शुक्रवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान मायावती ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि SC/ST एक्ट के साथ बीजेपी ने खिलवाड़ किया है। बीजेपी चुनाव के समय जातिवाद फैलाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि भारत बंद बहाली का बीजेपी विरोध करा रही है। पूरा भारत सरकार की नीतियों से परेशान है। बीजेपी का जनाधार खिसक रहा है। जिसकी वजह से वह जातिवाद स्टंट कर रही है। मायावती ने कहा मेरी सरकार में सभी मामलो को गंभीरता से लिया जाता था। मैंने सवर्णों को आर्थिक तौर पर आरक्षण देने की मांग की थी। मेरी सरकार में किसी के साथ अन्याय नहीं हुआ और न ही एससी-एसटी एक्ट का दुरूपयोग हुआ।

मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी सिर्फ दलितों की पार्टी नहीं है। उनकी पार्टी दलित, पिछड़ा, सवर्ण और अल्पसंख्यकों की पार्टी है। बसपा सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय की हितैषी है। नोटबंदी पर कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। बिना किसी तैयारी के नोटबंदी और जीएसटी लागू कर केंद्र सरकार ने लोगों को बर्बाद कर दिया है।

 

 

Related Stories:

RELATED BJP और कांग्रेस से समझौते का सवाल ही नहीं : मायावती