लोकसभा चुनावः हरिद्वार से BJP प्रत्याशी ''निशंक'' ने भरा नामांकन, जनसभा को किया संबोधित

हरिद्वारः उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीटों के उम्मीदवारों के नामांकन का आज आखिरी दिन था। इसी के चलते भाजपा के हरिद्वार सीट से प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक ने भी अपना नामांकन भर दिया है। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक सहित कई मंत्री मौजूद रहे।


जानकारी के अनुसार, निशंक के द्वारा नामांकन पत्र भरने के बाद प्रेमनगर में जनसभा आयोजित की गई। जनसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखने को मिल रही थी। इस दौरान निशंक ने जनसभा को संबोधित करते हुए निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज के हर वर्ग के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं संचालित की है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा एक बार फिर केंद्र में सरकार बनाएगी।

वहीं जनसभा में निशंक ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने राज्य के हर जिले में बुनियादी सुविधाएं जैसे सड़क, बिजली, पानी आदि में सुधार किया है। बता दें कि सीएम रावत ने कहा कि भाजपा के लिए उमड़ा यह विशाल जनसैलाब बता रहा है आखिर क्यों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को यहां से मैदान छोड़कर भागना पड़ा। उन्होंने कहा कि हरिद्वार की जनता निशंक जी को दोबारा सांसद चुनने के लिए कमर कस चुकी है।



 

Related Stories:

RELATED लोकसभा चुनाव : पहले दिन नहीं दाखिल हुआ कोई भी नामांकन