बीजेपी विधायक का विवादित ट्वीट, सोनाली बिेंद्रे को दी श्रद्धांजलि

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक राम कदम दिन-प्रतिदिन पार्टी के लए नई-नई मुसीबतें खड़ी कर रहे हैं। पहले उनका लड़की भगाने वाले बयान को लेकर पार्टी पहले ही विरोध का सामना कर रही है तो वहीं अब उन्होंने एक और आप्पतिजनक काम किया है। दरअसल, उन्होंने कैंसर पीड़ित बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बिंद्रे को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दे दी। जबकि वे विदेश में अपनी बीमारी का इलाज करा रही हैं।



बीजेपी विधायक को व्हाट्स एप पर एक् मैसेज मिला था, जिसमें लिखा था। हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वालीं और सबकी चहेती सोनाली बिंद्रे नहीं रहीं और उन्होंने इसको ट्विटर पर शेयर कर दिया। साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दी। फिर क्या था, विधायक जी हो गए ट्रोल। बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट करते हुए लिखा, सोनाली बिंद्रे के बारे में ये अफवाह थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और स्वास्थ्य में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना करता हूं।



राम कदम को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने लिखा कि आप ये अफवाह फैला रहे हैं। बता दें कि सोनाली इस वक्त हाई ग्रेड कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रही हैं। इसके ट्रीटमेंट में कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें अपने बालों को हटवाना पड़ा।



बता दें कि बीजेपी विधायक राम कदम ने हाल ही में एक और विवादित बयान दिया था। जिसके लिए उनकी काफी आलोचना हुई। उन्होंने युवाओं से कहा था कि अगर आपको लड़की पसंद है और आपके मा-बाप को भी लड़की पसंद है। तो लड़की को भगाने में, मैं आपकी मदद करूंगा। हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

Related Stories:

RELATED दही-हांडी कार्यक्रम में भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, लड़की को पसंद करते हो, किडनैप कर लूंगा