क्रिकेट के बाद अब चुनावी पारी के लिए तैयार गौतम गंभीर, आज करेंगे नामांकन

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और भाजपा के पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर आज नामांकन करेंगे।  पार्टी ने उन्‍हें पूर्वी दिल्‍ली सीट से उम्‍मीदवार बनाया है, जहां से महेश गिरि बीजेपी के निवर्तमान सांसद हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गौतम गंभीर ने नामांकन से पहले रोड शो से पहले भाजपा कार्यालय में हवन किया। इसके बाद वह जागृति एन्क्लेव से रोड शो करेंगे। 



इस मौके पर उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद रहेंगे, जो नार्थ-ईस्‍ट दिल्‍ली से बीजेपी के निवर्तमान सांसद हैं और पार्टी ने एक बार फिर उनमें भरोसा जताते हुए यहां से टिकट दिया है। यहां कांग्रेस ने पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित को मैदान में उतारा है, जिसके बाद मुकाबला बेहद दिलचस्‍प होने के आसार हैं।



हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चाओं में रहने के बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ थामा ही था कि पार्टी हाईकमान ने उन्हें राजनीतिक पारी खेलने के लिए चुनावी पिच तैयार कर दी।



गौरतलब है कि दिल्ली में 12 मई को मतदान होना है और आज नामांकन की अंतिम तिथि है। भाजपा ने कल गौतम गंभीर को टिकट दिए जाने की घोषणा की। कुछ समय पहले ही गंभीर भाजपा में शामिल हुए हैं।

Related Stories:

RELATED Gautam Gambhir Darbar Sahib में हुए नतमस्तक