हरीश रावत के बयान पर BJP का पलटवार- मोदी को हराने के लिए अब तंत्र-मंत्र का सहारा ले रही कांग्रेस

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा पीएम मोदी की कुंडली में कालसर्प योग होने वाले बयान पर भाजपा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को घेरने में नाकामयाब रहने के बाद कांग्रेस अब तंत्र मंत्र का सहारा ले रही है।

जानकारी के अनुसार, भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रमुख देवेंद्र भसीन ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बयान खुद ही इस बात का खुलासा कर रहा है कि प्रधानमंत्री को घेरने के षड्यंत्र में विफल होने के बाद कांग्रेस अब उनके खिलाफ तंत्रमंत्र का सहारा ले रही है।

वहीं देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस का यह बयान उसकी गहरी निराशा, सत्ता पाने की छटपटाहट और गिरी हुई सोच का प्रतीक है। इससे कांग्रेस नेताओं में मोदी जी को लेकर बैठा खौफ साफ दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दल चाहे कोई भी प्रपंच कर लें लेकिन जनता का आशीर्वाद मोदी के साथ है। उन्होंने कहा कि मोदी सत्य की राह पर चल रहे हैं और ईश्वर सत्य की विजय चाहता है।

बता दें कि हरीश रावत ने कहा था कि मोदी की कुंडली में कालसर्प योग है और वह एक महिला से चुनाव हार जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी ईश्वर से प्रार्थना करें कि प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव न लड़ें।
 

Related Stories:

RELATED सिद्धू के बयान पर BJP का पलटवार, जानिए क्या कहा