नेता विपक्ष के बयान पर बिफरी BJP, कहा-पहले अपने गिरेबां में झांकें मुकेश अग्निहोत्री

शिमला (योगराज): विपक्ष के नेता मुकेश अग्नहोत्री के बयान से भाजपा में गुस्से में आ गई है। मुकेश ने बीते दिन बयान दिया था कि मुख्यमंत्री कार्यालय में सरकार ने मास्टर, धोबी व हलवाई भर रखे हैं, जिस पर बीजेपी ने कड़ा संज्ञान लेते हुए मुकेश से अपने ब्यान को लेकर सार्वजनिक माफी मागने की मांग की है। बीजेपी हिमाचल के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा है कि मास्टर यानि शिक्षक तो बुद्धिजीवी वर्ग है, उन्हें राष्ट्र निर्माता कहा जाता है और समाज उनके प्रति गुरु का आदर भाव रखता है। धोबी व हलवाई वर्ग मेहनतकश वर्ग है, मेहनत कर परिवार पालते हैं, बच्चों को अच्छी शिक्षा देते हैं और उनमें से कई उच्च शिक्षा प्राप्त कर अहम पदों पर आसीन होते हैं।

सार्वजनिक रूप से क्षमा याचना करें मुकेश

उन्होंने कहा कि इसके लिए तो इनकी प्रशंसा होनी चाहिए परन्तु जिस लहजे और जिस अंदाज में इन वर्गों के बारे में कांग्रेसी नेता द्वारा टिप्पणी की गई वह समाज के इन आदर योग्य व परिश्रमशील वर्गों का अपमान है, जिसके लिए मुकेश अग्निहोत्री को सार्वजनिक रूप से क्षमा याचना करनी चाहिए। उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने भी अपनी पार्टी के पदाधिकारियों को कबाड़ कह दिया, जो दर्शाता है कि उनके मन में अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रति क्या भाव है। इससे पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री, विपक्ष के नेताओं व विधायकों को अशोभनीय टिप्पणियां कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेसी नेताओं की निम्न सोच का परिणाम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं को दूसरों के बारे में टिप्पणियां करने की बजाय अपने गिरेबान में जरूर झांकना चाहिए। 

कांग्रेस सरकार के समय भ्रष्टाचार का अड्डा बना मुख्यमंत्री कार्यालय 

उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री कार्यालय में जो भी अधिकारी, कर्मचारी या अन्य पदाधिकारी बैठे हैं, वे ईमानदार हैं, योग्य हैं और अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं जबकि पिछली कांग्रेस सरकार के समय मुख्यमंत्री कार्यालय में बैठे अधिकारियों व पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री कार्यालय को भ्रष्टाचार का अड्डा बना रखा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की यह बयानबाजी उनकी बौखलाहट को प्रदर्शित करती है क्योंकि बीजेपी की वर्तमान सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल शानदार उपलब्धियों भरा रहा है, जिससे बौखलाकर कांग्रेसी नेता इस तरह की घटिया टिप्पणियां कर रहे हैं, जिसकी भारतीय जनता पार्टी कड़ी निंदा करती है। 

Related Stories:

RELATED अग्निहोत्री के बयान पर BJP का पलटवार, कहा- उधार लेकर घी पीने वाले दिन याद कर रहे