पाक के लिए जासूसी करने वाले भारतीय फौजी की पत्नी का बड़ा खुलासा

अमृतसर(सफर) :पाकिस्तान की खुफिया एजैंसी आई.एस.आई. के लिए जासूसी करने के आरोप में गिरफ्तार अमृतसर के घरिंडा थाने के अंतर्गत आते गांव मुहावा निवासी मलकीत सिंह की पत्नी ने बड़ा खुलासा किया है। 
PunjabKesari
 ‘पंजाब केसरी’ के साथ बातचीत करते हुए मलकीत सिंह की पत्नी हरिंद्र कौर ने कहा कि ‘मलकीत सिंह की गांव के पास की एक ‘मैडम’ के साथ गहरी दोस्ती है। उक्त मैडम का ‘जलवा’ आसपास गांव तक है। उसका पति विदेश में रहता है। पाकिस्तान के लिए मलकीत सिंह को जासूसी करने के लिए हो सकता है कि उसी मैडम ने अपने पति के मार्फत से तार जोड़े हों। मलकीत सिंह भले ही मेरा पति है लेकिन अगर उसने गुनाह किया है तो सजा मिलनी ही चाहिए लेकिन सच्चाई भी सामने आनी ही चाहिए। 4 साल पहले हरिंद्र कौर की शादी मलकीत सिंह से हुई थी।
PunjabKesari
हरिंद्र कौर बताती हैं कि शादी के कुछ दिन बाद ही उसे पता चल गया था कि उसकी जिंदगी में कोई ‘मैडम’ है। बेटे के जन्म के बाद मुझे यकीन हो गया। अब जब पति पाकिस्तान के लिए जासूसी के आरोप में पकड़ा गया है तो  ‘मैडम’ और उसके विदेश रह रहे पति की भी जांच करनी चाहिए। हरिंद्र कौर कहती है कि वह हैल्थ लैबोरेटरी में डी.एम.एल.टी. है। पहले नौकरी करती थी। पिछले करीब 1 महीने से पति ने घर से निकाल दिया था। मेरी शादी गुरुद्वारे में हुई थी, मुझे खुशी थी कि पति फौजी है जो देश की सेवा करता है। लेकिन अब मैं बहुत दुखी हूं। मैं ऐसा पति नहीं चाहती जो देश के साथ गद्दारी करे। मेरे लिए देश पहले है पति बाद में। 


हर पहलू पर जांच होगी : डी.एस.पी. 
डी.एस.पी. अटारी अरुण शर्मा कहते हैं कि हर पहलू पर जांच होगी। ‘मैडम’ का जो जिक्र सामने आया है, उस पर भी जांच होगी। देश के लिए गद्दारी और पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाले किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। चूंकि आरोपी फौज में था और पाकिस्तान से सटा उसका गांव है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!