हर हर महादेव के उच्चारण से खत्म हो जाएगा आपकी कुंडली का ये दोष

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
ज्योतिष के अनुसार सोमवार के दिन शिव जी पूजा का विधान होता है। कहते हैं जो भी इस दिन भोले औ सच्चे भाव से इनकी आराधना करता है उसकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। वैसे तो लगभग सभी जानते हैं कि इन्हें खुश करने के लिए बहुत मुश्किल उपाय या पाठ-पूजा करने की ज़रूरत नहीं होती, परंतु जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अगर आप इन्हें आसानी से प्रसन्न करके इनका आशीर्वाद पाना चाहते हैं तो आपको कुछ ज्यादा करने की ज़रूरत नहीं है। इसके लिए आपको केवल इनके कुछ नामों को उच्चारण करना होगा।


ज्योतिष शास्त्र और धार्मिक शास्त्रों में भोलेनाथ के कुछ ऐसे नामों का वर्णन मिलता है, जिसके जाप से जातक के जीवन की हर परेशानी का खत्म हो सकती हैं। इतना ही नहीं बल्कि ये मंत्र आपकी कुंडली में स्थापित चंद्रदोष को खत्म करते हैं और साथ ही इनके उच्चारण से जातक को कई तरह ही सिद्धियां प्राप्त होती हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन से है वो नाम-

ॐ अघोराय नम:

ॐ पशुपतये नम:

ॐ शर्वाय नम:

ॐ विरूपाक्षाय नम:

ॐ विश्वरूपिणे नम:

ॐ त्र्यम्बकाय नम:

ॐ कपर्दिने नम:

ॐ भैरवाय नम:

ॐ शूलपाणये नम:

ॐ ईशानाय नम:

ॐ महेश्वराय नम:


ध्यान रहे कि इन मंत्रों का जाप करते समय आसन हमेशा कुशा का होना चाहिए। शिव जी के अन्य मंत्रों के जाप की तरह इन मंत्रों का उच्चारण करते समय भी रुदाक्ष की माला का ही उपयोग करना चाहिए। बता दें कि इनका जाप मंदिर और घर कहीं भी किया जा सकता है। तो अगर आप भी अपने अंदर अद्भुत शक्तियों को पाना चाहते हैं तो इसी सोमवार से इनका जाप करना शुरू कर दें। 
आप भी पूजा में काले कपड़े पहनकर जाते हैं तो...(video)
 

Related Stories:

RELATED साप्ताहिक राशिफल: जानें, कैसा गुजरेगा आपका यह सप्ताह