लंच के लिए इस हाल में नजर आए ओबामा, हैरान रह गए लोग (Pics & Video Viral)

लॉस एंजलिसः  बहुत कम लोग जानते होंगे कि अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा इन दिनों क्या कर रहे हैं। अपनी नीतियों  व सादगी के कारण  वह आज भी  लोगों के दिलों पर राज करते हैं।  खासकर अमरीकी फैन उन्हें  बहुत मिस करते हैं। हाल ही में ओबामा की सादगी की एक और मिसाल सामने आई जिसने अपने फैंस सहित अमरीकी नागरिकों को भीचौंका दिया। दरअसल, वह अपने दोस्त के साथ अचानक एक बेकरी में लंच करने पहुंच गए।


खास बात यह थी कि वह बिल्कुल आम आदमी की तरह इस बेकरी में पहुंचे थे। एक राष्ट्रीय प्रोटोकॉल को फोलो करने वाले राष्ट्रपति जैसी शख्सियत जब भीड़ के बीच पहुंचती है तो हैरानी होना लाजमी है। वॉशिंगटन स्थित डॉग बेकरी पर बराक ओबामा अचानक ही अपने बेस्‍ट फ्रेंड और पूर्व अमरीकी उप-राष्‍ट्रपति जोए बिडेन के साथ पहुंच गए। ओबामा को यहां पर देखते ही लोगों की आंखों में खुशी और एक अजीब सी चमक देखी गई।  वो यहां बिल्कुल आम आदमी की तरह बर्ताव करते नजर आए ।उन्होंने लाइन में लगकर लंच ऑर्डर किया और फिर अपने दोस्त के साथ बैठकर उसका लुत्फ उठाया।

बराक ओबामा और जोए बिडेन लंच के लिए जॉर्जटाउन की डॉग टैग बेकरी पहुंचे तो लोगों ने उन्हें घेर लिया । लंच ऑर्डर  के बाद दोनों ने लोगों के साथ फोटोग्राफ्स क्लिक करवाईं। बता दें, बराक ओबामा और जोए बिडेन गहरे दोस्‍त हैं।दोनों को एक साथ  देखना लोगों के लिए चौंकाने वाला था। ओबामा जिस बेकरी में गए उसे  अमरीका के पूर्व सैनिकों द्वारा चलाया जाता है। यहां पर कुछ ऐसे लोगों को भी रोजगार मिला हुआ जो असैन्‍य पृष्‍ठभूमि से आते हैं।ओबामा और बिडेन यहां पर उन सभी वेटरेंस को सम्‍मानित करने पहुंचे थे, जो सेना में रहते हुए विकलांग हो गए थे या फिर जिन सैनिकों की पत्नियां यहां पर काम करती हैं।


डॉग बेकरी के फेसबुक पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ओबामा और बिडेन कैजुअल आउटफिट में हैं। दोनों ने लंच के लिए यहां से कुछ ऑर्डर किया। ओबामा ने बेकरी में काम करने वाले एक पूर्व सैनिक से बात की और इसके बाद योगा पोज भी एक  कर्मचारी को सिखाया।इस कर्मचारी को योगा टीचर बनना है और ओबामा ने इसे अपना ट्री पोज दिखाया । ओबामा का यह अंदाज देखते ही वहां पर मौजूद लोग हंसे बिना नहीं रह सके। पूर्व  राष्ट्रपति ओबामा के साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरी के बाद भीड़ लग गई। जैसे ही ओबामा और बिडेन बाहर निकले लोगों ने सेल्फी के लिए उन्हें घेर लिया। 

Related Stories:

RELATED 9/11 का वो काला दिन, जब दुनिया के बड़े आतंकी हमले से थर्रा उठा था अमेरिका