बच्ची को लेकर शॉपिंग पर गई मां, हुआ कुछ कि बदल गई पूरी जिंदगी(pics)

इंटरनैशनल डेस्कःवेल्स में एक महिला पांच साल पहले अपने साथ हुआ एक दर्दनाक हादसा शेयर कर हॉस्पिट्ल को आगाह कर रही है। महिला ने बताया कि वो अपनी 3 महीने की बेटी को प्रैम (बच्चों की झूला गाड़ी) में लेकर शॉपिंग के लिए गई थी।


इसी दौरान झूले में ही बेटी बेहोश हुई और फिर कभी नहीं उठी। उसे तुरंत हॉस्पिटल लाया गया लेकिन डॉक्टर्स भी उसे नहीं बचा पाए। बाद में जांच में सामने आया कि वो टोटल एनोसलस पुलमोनरी वीनस ड्रेनेज से पीड़ित थी, जिसे जन्म के बाद डिटेक्ट करने में डॉक्टर नाकाम रहे थे। अब वो कैंपेन चलाकर हॉस्पिटल्स को सभी न्यूबॉर्न्स की हार्ट कंडीशन चेक करने के लिए जागरूक कर रही हैं। 

33 साल की गेम्मा विलियम ने बताया कि वो अपनी 3 महीने की बेटी लेक्सी को लेकर अपने होमटाउन कारमर्थेनशायर में लगी एक सेल में गई थीं, तभी झूलागाड़ी में अचानक उसकी तबियत बिगड़ी और वो बेहोश हो गई। गेम्मा ने बताया, इसके बाद मैं शॉपिंग छोड़कर अपनी कार की तरफ बढ़ने लगी। उसका रिएक्शन पाने के लिए मैं लगातार उसका चेहरा छू रही थी लेकिन उसकी तरफ से मुझे कोई जवाब नहीं मिला।

बेटी की मौत के पांच साल बाद भी ये कपल उस तकलीफ से उबर नहीं पाया है। गेम्मा और उसके हसबैंड जेसन अब भी कैंपेन चलाकर हॉस्पिटल्स को आगाह कर रहे हैं कि वो नवजात बच्चों की हार्ट की कंडीशन की पूरी जांच करें और उसमें लापरवाही न बरतें।

Related Stories:

RELATED 3 साल की बच्ची को रेप के बाद सड़क पर फैंका, 13 साल बाद बताया कैसे बची जान