योगी ने आजम खां को बताया रामपुर पर कलंक, बोले- ऐसे लोगों के लिए ही बनाया एंटी रोमियो स्क्वॉड

रामपुरः सपा के कद्दावर नेता आजम खां जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी करके आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजम खां की जमकर क्लास लगाई। योगी ने कि बिना नाम लिए आजम खान को रामपुर का कलंक बताया। उन्होंने कहा कि, यहां के कलंक को खत्म कर लोकतंत्र स्थापित करने के लिए हमें एकजुट होकर सामने आना होगा। अब हमें न मौन रहना है और न ही अपराधी के साथ खड़ा होना है।

उन्होंने कहा कि, जिस शहर रामपुर के नाम में ही मर्यादा पुरुषोत्तम हैं, वहां का प्रतिनिधि अगर किसी स्त्री के सम्मान की चिंता नहीं करता, तो यह निश्चित तौर पर कलंक की बात है। अकेली जयाप्रदा की बात नहीं है, आजम खान ने पूरी नारी जाति का अपमान किया है और रामपुर इसका जोरदार जवाब देगा। उन्होंने मंच से साफ-साफ शब्दों में कहा कि अपराधी की जगह जेल में है या फिर ऐसे आदमी का राम नाम सत्य होगा।

योगी ने कहा कि, सपा सरकार ने मुझे रामपुर में उतरने नहीं दिया था। पहले की सरकारों ने बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया था। जो लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते उनके लिए ही हमारी सरकार ने एंटी रोमियो का गठन किया है। आजम खान जैसे लोगों के लिए एंटी रोमियो का गठन किया।

इस दौरान योगी ने भाजपा प्रत्याशी जयप्रदा के लिए रामपुर की जनता से वोट अपील की। इसके साथ ही उन्होंने राज्य सरकार और केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई।


 

Related Stories:

RELATED प्रज्ञा ठाकुर, आजम खान सहित कई विवादास्पद नाम भी जीतने में सफल