73 साल की महिला करती है गजब का पोल डांस, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

बीजिंगःअक्सर लोग बुढ़ापे को श्राप समझते हैं और 60 की उम्र में आते-आते रिटायरमेंट लेने की सोचते हैं लेकिन एक महिला इसका अपवाद साबित हो रही है। चीन की इस महिला ने रिटायर होने के बाद ऐसा काम किया कि लोग हैरान हो रहे हैं । चीन के एक बुक स्टोर में काम करने वली दाई डाली ने 2005 में जॉब छोड़ दी। इसके बाद वो काम की तलाश में थीं।


एक दिन उन्होंने मन में पोल डांस करने का सोचा और क्लास जाना शुरू कर दिया। उनको पोल डांस के बारे में कुछ भी नहीं पता था। लेकिन वो चाहती थीं कि पोल डांसर बनें और दुनिया को बताएं कि इस उम्र में भी कुछ भी किया जा सकता है। 65 साल की उम्र में दाई डाली ने पोल डांसिंग क्लास जाना शुरू किया। जिसके बाद उन्हें पोल डांस से प्यार हो गया और 73 साल की उम्र में वो प्रोफेश्नल पोल डांसर बन चुकी हैं। उन्होंने बताया- शुरुआत में मुझे सीखने में कई परेशानियां हुईं। कई बार मुझे ऐसी चोटें लगीं जिसकी वजह से मुझे हफ्तेभर तक घर में ही रहना पड़ा लेकिन मैने डांस नहीं छोड़ा।

3 साल पहले दाई डाली ने एशिया गॉट टैलेंज में परफॉर्मेंस दी थी। AXN Asia ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया जिसको खूब देखा गया और पसंद किया गया। इसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई और दुनिया ने उनका ये टेलेंट देखा था।. वो इन सालों में कई अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं। लोकल मीडिया से लेकर इंटरनेशनल मीडिया उनका इंटरव्यू कर चुका है।उनकी स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Related Stories:

RELATED बस में महिला को सीट पर मिली ऐसी चीज, निकल गई चीखें (Video)