अटल की अस्थि कलश यात्रा को जिले-जिले में ले जा कर वोटों के लिए बेचा जा रहाः सपा

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व घोसी लोकसभा सीट के पूर्व प्रत्याशी राजीव राय ने नगर क्षेत्र के पालिका कम्युनिटी हॉल में पत्रकारों से प्रेस वार्ता की। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा 11 वर्षों से पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई को भूल चुके थे, लेकिन उनकी मौत के बाद अस्थि कलश यात्रा को जिले-जिले में ले जा कर वोटों के लिए बेचा जा रहा है। इस घटिया राजनीति की हम निंदा करते हैं। 

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई का सम्मान हम सारे लोग करते हैं। हम ने निर्णय लिया है कि अटल जी के 2014 के वादों का कलश यात्रा हर जिले में निकालेंगे। लोगों को याद दिलाएेंगे कि अटल ने राजधर्म का पालन करने का निर्देश दिया था। 

PunjabKesari

मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान पर बोलते हुए कहा कि अगर यही कहना था कि हम महंगाई कम नहीं कर सकते तो देश के 5 साल बर्बाद क्यों किए। डॉलर के मुकाबले रुपया की कीमत जैसे-जैसे नीचे गिर रही है, वैसे-वैसे देश का सम्मान भी निचे गिरता जा रहा है। राजीव यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि एशिया फोरम में भ्रष्टाचार मामले में हिंदुस्तान को पाकिस्तान से भी बदतर पाया गया है। देश के सम्मान के साथ पीएम मोदी झूठ बोल कर खिलवाड़ कर रहे हैं। पहले 64 देशों में भारतीय पासपोर्ट का ऑन अराइवल वीजा था, लेकिन अब वह घटकर 59 हो गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED भाजपा को हराने के लिए हर हाल में करेंगे गठबंधन: अखिलेश