माल्या के खुलासे पर मचा घमासान, घिरी मोदी सरकार

नेशनल डेस्क: भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने वित्त मंत्री अरुण जेतली ​को लेकर बड़ा खुलासा किया है। माल्या ने आज दावा कि देश छोड़ने से पहले उसने वित्त मंत्री अरुण जेतली से मुलाकात थी। उनके इस बयान को लेकर राजनीति भूचाल आ गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। 



केजरीवाल ने कहा कि यह आश्चर्य करने वाली बात है अरुण जेतली ने यह जानकारी क्यों छुपाई। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री को इसका जवाब देना होगा। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भगोड़े नीरव मोदी ने भी देश छोड़ने से पहले पीएम मोदी से मुलाकात की थी। 

वहीं माल्या माल्या के दावे पर कांग्रेस ने भी भाजपा पर हमला बोला है। पार्टी ने कहा कि मोदी सरकार को जेतली से माल्या की मुलाकातों का ब्योरा देना होगा। उन्हे सरकार को बताना होगा कि विजय माल्या को भारत से जाने कैसे दिया गया। बता दें कि कांग्रेस विजय माल्या के भारत छोड़ने के बाद से दावा करती रही है कि उसने भारत छोड़ने से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी। अब माल्या ने दावा किया है कि मैं सेटलमेंट के लिए मैं वित्त मंत्री अरुण जेतली से मिला था।


 गौरतलब है कि किंगफिशर एयरलाइन का प्रमुख विजय माल्या पिछले साल अप्रैल में जारी प्रत्यर्पण वारंट के बाद से जमानत पर है। उसपर भारत में करीब 9000 करोड़ रूपये के धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप हैं।

Related Stories:

RELATED माल्या विवाद पर बीजेपी सांसद ने ही बढ़ाई जेतली की मुश्किलें, मांगा इस्तीफा