पैसे उधार न देने पर युवक का किया अपहरण, पांच गिरफ्तार

चंडीगढ़(सुशील) : पैसे उधार नहीं दिए तो सैक्टर-52 निवासी युवक का घर में घुसकर 7 लोगों ने अपहरण कर लिया और युवक को छोडऩे के लिए 50 हजार की फिरौती मांगी। युवक अपहरणकर्ताओं को चकमा देकर भाग आया और मामले की सूचना पुलिस को दी। 

सैक्टर-36 थाना पुलिस को दिए बयान में प्रदेशी उर्फ चुनू ने बताया कि अपहरणकर्ता घर से उसकी बहन का मंगलसूत्र और 50 हजार नकदी ले गए। पुलिस ने पांच अपहरणकर्ताओं को दबोच लिया है। आरोपियों की पहचान सैक्टर-52 निवासी वीरू, अजू, गोगी, अनिल और गूंगा के रूप में हुई है। पुलिस में मामले टीटू और विजय की भूमिका की जांच कर रही है। 

सैक्टर-52 निवासी प्रदेशी उर्फ चुनू ने शिकायत में बताया कि उसने बहन की शादी के लिए 20 हजार रुपए अनिल और गूंगा से उधार लिए थे। 10 हजार  रुपए वह दोनों को दे चुका है। सोमवार को वह अढ़ाई बजे बहन के घर सैक्टर-52 में सो रहा था। इस दौरान वीरू, अजू, गोगी, अनिल, गूंगा, टीटू और विजय घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। 

उन्होंने अलमारी में रखे बहन का मंगलसूत्र, पंजेब और 50 हजार रुपए निकालकर उसे जबरदस्ती ऑटो में बैठाकर अजू के घर सैक्टर-52 स्थित टीन कॉलोनी में ले गए।वहां पर उक्त आरोपियों ने डंडों से पिटाई की और छोडऩे के लिए 50 हजार मांगने लगे। प्रदेशी ने आरोप लगाया कि अपहरणकर्ताओं ने उसकी मां को फोन किया।

Related Stories:

RELATED पैसा कमाने के लिए गया था विदेश, समुद्र की लहरों में बह गया जालंधर का युवक