अस्पताल में बच्चे को दूध पिलाती पुलिस अफसर की तस्वीर वायरल, सच कर देगा हैरान

लॉस एंजलिसःपूरी दुनिया में पुलिस को सख्त व्यवहार के लिए जाना जाता है लेकिन Argentina में एक पुलिस अफसर ने एेसा काम किया जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है।  सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिस अफसर की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें  वह नवजात बच्चे को ड्यूटी के दौरान दूध पिलाती नजर आ रही ।



इस तस्वीर की हकीकत जान  आप भी इस अफसर के मुरीद हो जाएंगे।  असल में इस महिला अफसर की ड्यूटी बच्चों के अस्पताल में लगी थी जहां एक बच्चा भूख से रो रहा था। उतने में वहां पुलिस अफसर पहुंची और दूध पिलाने लगी। दूध पीते ही बच्चा शांत हो गया। सोशल मीडिया पर इसी महिला  की बच्चे को दूध पिलाने की तस्वीर वायरल हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये वाक्या बुधवार को ब्यूनस आयर्स के सोर मारिया लुदोविका अस्पताल में हुआ । 

इस तस्वीर को मार्कोस हेरेदिया ने क्लिक की और फेसबुक पर पोस्ट किया है तस्वीर वायरल होने के बाद इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है।ट्विटर पर उनका हैशटैग काफी वायरल हो रहा है।यहां तक की इस वाक्ये के बाद उप राष्ट्रपति क्रिशियन रिटोंडो ने बुलाया और उनको प्रमोट कर दिया गया. उनको पुलिस अफसर से सरजेंट (Sergeant) बना दिया गया है।

Related Stories:

RELATED फ्लोरेंस तूफान की रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकार का पकड़ा गया झूठ, वीडियो देख आएगी हंसी