अंकुश की आवाज की कायल हुई ऐश्वर्या, इंडियन आइडल के मंच पर लगाया गले (PICS)

शिमला (अभिषेक): इंडियन आइडल सीजन-10 के टॉप 14 में जगह बनाने वाले हिमाचल प्रदेश के अंकुश भारद्वाज ने अपनी मधुर आवाज से इंडियन आइडल के मंच पर खूब समां बांधा। उन्होंने अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म परिंदा का गाना ‘तुम से मिलके ऐसा लगा’ पेश कर दर्शकों सहित शो में आए सैलिब्रिटी गैस्ट व जजों का दिल जीत लिया। भारद्वाज इंडियन आइडल के मंच पर अपनी प्रस्तुति के जरिए दर्शकों का दिल जीत रहे हैं, साथ ही शो के जज अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ने भी अंकुश की सिंगिंग की खूब तारीफ की है।
PunjabKesari

बीते शनिवार शाम को सोनी चैनल पर प्रसारित हुए इंडियन आइडल के दौरान प्रसिद्ध अभिनेता अनिल कपूर, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेता राजकुमार राव गैस्ट के तौर पर उपस्थित थे। अंकुश की सुरीली आवाज के सभी कायल हैं। शो के दौरान अंकुश द्वारा गाए गाने ‘तुम से मिलके ऐसा लगा’ को सुनने के बाद अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि यदि दोबारा फिल्म परिंदा बनाई जाए तो उसमें उनके स्थान पर अंकुश को हीरो के तौर पर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि अंकुश किशोर कुमार की तरह सिंगिंग के साथ एक्टिंग भी कर सकते हैं। 
PunjabKesari

इसके अलावा अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि अंकुश ने बड़ी सादगी से परफॉर्म किया और कहा कि अंकुश का भविष्य उज्ज्वल है। शो की जज नेहा कक्कड़ ने कहा कि अंकुश की आवाज एक हीरो की आवाज है और किसी को भी उनकी आवाज से प्यार हो जाएगा। इसके बाद अंकुश को अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन के साथ फिल्म मोहब्बतें के गाने ‘हमको हमी से चुरा लो’ पर परफॉर्म करने का मौका मिला। बता दें कि अंकुश भारद्वाज जिला शिमला के कोटगढ़ के रहने वाले हैं। 
PunjabKesari

आप हम सबकी जिंदगी में रोशनी ला रहे हैं: ऐश्वर्य  
हिमाचल प्रदेश के अंकुश भारद्वाज की प्रस्तुति को देख अभिनेत्री ऐश्वर्या ने अंकुश से कहा कि आप हम सबकी जिंदगी में रोशनी ला रहे हैं। उन्होंने अंकुश की गायिकी की जमकर प्रशंसा की और कहा कि उनके एक्सप्रैशन बेहतरीन थे।
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!