इमरान खान के एजेंडे पर चलते हैं नवजोत सिंह सिद्धू: अनिल विज

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर करारा हमला बोला है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान राफेल पर भ्रम फैलाये रखना चाहता है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्घू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के एजेंडे पर काम कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस के निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस राफेल मामले में राष्ट्र को गुमराह कर रही है। कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री है जहां यह ऐसा स्कूल चलाते हैं, जिसमें ये अपने कार्यकर्ताओं को झूठ बोलने की ट्रेनिंग देते हैं।

पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल डील को लेकर लगाए जा रहे आरोपों पर विज कहा कि पाकिस्तान चाहता है कि राफेल डील पर भ्रम फैला कर रखा जाए और इसीलिए ये इमरान खान के एजेंडे के साथ चल रहे हैं। विज ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री को कितने देशों से इनाम मिला और वो इनाम नव्ॅरेंद्र मोदी को नहीं हमारे देश के प्रधानमंत्री को मिला लेकिन कांग्रेस सहित विरोधी दलों के एक भी नेता के टूटे मुहं से एक बारी भी बधाई नहीं निकली और ये पाकिस्तान का गुणगान करते हैं।

राफेल डील पर बोलते हुए विज ने कहा कि राफेल डील को लेकर राष्ट्र को गुमराह किया जा रहा है और यह जो कुछ कह रहे हैं वह गलत है। उन्होंने कहा यह बिना किसी तथ्यों के लोगों को गुमराह कर रहे हैं , यह ना तो लोकसभा में और ना ही सुप्रीम कोर्ट में कोई तथ्य दे पाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने की फैक्ट्री है कांग्रेस ने एक स्कूल खोल रखा है जहां वह अपने कार्यकर्ताओं को झूठ बोलने की ट्रेनिंग देती है।

Related Stories:

RELATED ...तो पाकिस्तान चले जाएं नवजोत सिंह सिद्धू- अनिल विज