iOS डिवाइसिस पर जल्द आएगी नई 'Angry Birds AR' गेम (देखें वीडियो)

गैजेट डैस्क : एंग्री बर्ड्स गेम के लॉन्च होने के बाद इसे पूरी दुनिया में काफी सराहा गया है, लेकिन समय के बीतने के साथ गेम थोड़ी पुरानी हो गई जिस वजह से अन्य गेम्स ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।  इसी बात को ध्यान में रखते हुए वीडियो गेम निर्माता कम्पनी Rovio ऑगमेंटेड रियलिटी तकनीक पर आधारित नई Angry Birds AR गेम को जल्द लॉन्च करने वाली है, जो पुरानी गेम से कहीं ज्यादा बेहतर होगी। 

 

फ्री में उपलब्ध होगी यह गेम

इस गेम को सबसे पहले iPhone यूजर्स के लिए लाए जाने की जानकारी है और इसे फ्री में उपलब्ध किया जाएगा। नई Angry Birds AR गेम स्मार्टफोन के कैमरे का उपयोग कर काम करेगी। गेम को खेलने के लिए यूजर को डाइनिंग टेबल जैसी समतल जगह पर बैठकर इस गेम को ऑपन करना होगा। इसके बाद आपका डाइनिंग टेबल स्मार्टफोन की स्क्रीन पर शो होने लगेगा और देखते ही देखते इस पर ब्लॉक्स से बिल्डिंग्स बना जाएंगी जिनके उपर सूअर बैठे होंगे।

  • आपको एंग्री बर्ड को मार कर इन पिग्स को गिराना होगा जिसके बाद आप जीतते हुए अगले लैवल तक पहुंच जाएंगे। ऐसे ही आपको अलग-अलग लैवल पार करने होंगे। फिलहाल इस गेम को कब भारत में उपलब्ध किया जाएगा इस बात की जानकारी Rovio कम्पनी द्वारा नहीं दी गई है। 

Related Stories:

RELATED वीडियो वायरल होने के बाद एस.पी.ओ. बर्खास्त