पुलवामा अटैक पर बोले शाह- सेना जरूर देगी कायराना हरकत का जवाब

नेशनल डेस्क: नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा केन्द्र की मोदी सरकार देश के लिए जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी और पुलवामा आतंकवादी हमले का माकूल जवाब दिया जायेगा। शाह आज पार्टी के शक्ति सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के चालीस जवान शहीद हो गये और उसके बाद पांच जवान और शहीद हो गये। आतंकवाद के खिलाफ लडऩे के लिए संकल्प लेने का आज मौका हैं।

शाह ने कहा कि भाजपा नीत नरेन्द्र मोदी की सरकार इन जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी और इसका माकूल जवाब देगी। भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी हैं जो आतंकवाद के खिलाफ जीरो टोलरेन्स की नीति अपनाती हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद का जवाब देने के लिए मोदी सरकार सभी मोर्चों पर मजबूत नीति के साथ शुरुआत की हैं।



भाजपा अध्यक्ष ने कहा किउन्हें जवानों पर भरोसा हैं, जो कायराना हमला हुआ हैं उसका जवाब वे अपने तरीके एवं अपने समय पर सुनिश्चित कर मुंहतोड़ जवाब देंगे। दुनिया के नेता आतंकवाद के खिलाफ हैं लेकिन श्री मोदी में जो राजनीतिक इच्छा शक्ति हैं वह विश्व के किसी नेता में नहीं हैं। 


शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने सेना को मजबूत और उसका हौंसला बढ़ाने का काम किया हैं। सेना को नई तकनीक से सुसज्जित करने के काम की शुरुआत की गई है। आजादी के बाद सबसे बड़ा रक्षा बजट मोदी सरकार लाई हैं।   भाजपा अध्यक्ष ने अपने संबोधन के शुरु में भारत माता की जय बोलते हुए कहा कि इतना जोर से बोलो की यह आवाज पाकिस्तान तक जानी चाहिए। 

 

  •  

Related Stories:

RELATED पुलवामा हमले के दुख में होली नहीं मनायेंगे राजनाथ