अमित शाह को AIIMS से मिली छुट्टी, बोले- ईश्वर की कृपा से अब पूरी तरह स्वस्थ हूं

नई दिल्लीः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) से छुट्टी मिल गई है और वह घर लौट आए हैं। शाह को स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स से छुट्टी मिलने के बाद शाह ने ट्वीट किया, ईश्वर की कृपा से अब मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने आवास पर आ गया हूं। मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए आप सभी के द्वारा प्रेषित शुभकामनाओं के लिए हृदय से आभारी हूं।

पार्टी प्रवक्ता अनिल बलूनी ने भी ट्वीट कर कहा कि यह बेहद संतोष और खुशी की बात है कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह जी को आज एम्स से छुट्टी मिल गई और वह घर लौट आए हैं। उन्होंने शाह के शुभङ्क्षचतकों और पार्टी कार्यकर्त्ताओं के प्रति अभार भी व्यक्त किया। इसके पहले बुधवार को शाह ने ट्विटर पर जारी अपनी पोस्ट में कहा था कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है और उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि ईश्वर की कृपा और अपने शुभचिंतकों के प्रेम एवं शुभकामनाओं की बदौलत मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।


उल्लेखनीय है कि शाह के इस बीमारी की चपेट में आने की सूचना पर कांग्रेस के बीके हरिप्रसाद ने विवादित टिप्पणी की थी। हरिप्रसाद ने कहा था कि शाह कर्नाटक सरकार को गिराने प्रयास करेंगे तो वह और भी गंभीर बीमारियों की चपेट में आएंगे। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस नेता के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया था कि हरिप्रसाद की टिप्पणी कांग्रेस के स्तर को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि फ्लू का उपचार है लेकिन कांग्रेस के नेताओं की मानसिक बीमारी का इलाज कठिन है।

Related Stories:

RELATED अमित शाह कल करेंगे ओडिशा और छत्तीसगढ़ का दौरा