अश्विन के "विवादित रन आऊट" पर राजस्थान के कप्तान रहाणे का बड़ा बयान आया सामने

जालन्धर : सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान अश्विन का राजस्थान के ओपनर बैट्समैन जोस बटलर का रन आऊट करना काफी विवादों में रहा। मैच हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे भी इससे नाराज दिखे। उन्होंने कहा- हम एक विवादास्पद मुद्दे पर टिप्पणी करने वाले नहीं हैं। मैच रेफरी को कॉल लेनी चाहिए। जो भी फैसला आएगा। उसे माना जाएगा।

रहाणे ने इस दौरान अपने खिलाडिय़ों की बल्लेबाजी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि हम वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। हमने शीर्ष पर अच्छी शुरुआत की और फिर एक और अच्छी साझेदारी हासिल की। आखिर में हमें 4 ओवर में 39 रन चाहिए थे और हमने सोचा कि इसे आसानी से हासिल कर सकते हैं लेकिन तभी पंजाब टीम ने आखिरी तीन ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की। 

रहाणे ने कहा कि जब आप 180 प्लस का पीछा कर रहे होते हैं, तो किसी एक बल्लेबाज को वास्तव में कॉल लेनी पड़ती है। इससे पहले निश्चित रूप से, जोफ्रा ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। वह पिछले सीजन में भी हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करके गए थे। वहीं, जोस के बारे में तो हम सभी पहले से ही जानते हैं कि वह कितने खतरनाक हैं।

Related Stories:

RELATED 11 सालों में सिर्फ दूसरी बार मैन ऑफ द मैच बने अश्विन, मुजीब पर कही ये बात