एयर एशिया इंडिया का धमाकेदार ऑफर, हवाई टिकट खरीदने पर मिलेगी 20% छूट

मुंबईः हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को सस्ती उड़ान देने वाली विमान कंपनी एयर एशिया इंडिया ने शुक्रवार को अपनी घरेलू और विदेशी उड़ानों की टिकटों की कीमतों में 20 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है। 

एयर एशिया इंडिया ने एक बयान में कहा कि विमान कंपनी की इस सेल में यात्री अपनी टिकट को 18 फरवरी से 25 फरवरी तक बुक कर सकते हैं, बुक किए गए टिकटों पर 25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को 20 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। बयान के मुताबिक कंपनी वेबसाइट या मोबाइल एप से की जाने वाली सभी बुकिंग पर यह छूट उपलब्ध होगी। यात्री सेल के दौरान घरेलू यात्रा के साथ-साथ विदेश यात्रा के भी टिकट बुक करा सकते हैं। 

इस सेल को लेकर एयरलाइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि इस सेल में मिल रही छूट के साथ, यात्री अब दुनिया भर में कई जगहों पर यात्रा कर सकते हैं और कम बजट के दौरान अभी भी अपनी छुट्टियों के दौरान शानदार समय बिता सकते हैं। बता दें कि वर्तमान में एयर एशिया 20 एयरबस A320 विमानों के साथ 19 घरेलू हवाई अड्डो को कवर करता है। हवाई यात्रियों को यह एयरलाइन कंपनी सबसे कम कीमत में यात्रा कराती है और अक बार कंपनी ने फिर से यात्रियों के लिए एक लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत सेल लगाई है।

सस्ती उड़ान सेवा देने वाली विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने सीमित अवधि के लिए अपने नेटवर्क की सेवाओं के किराए पर 20 प्रतिशत छूट की पेशकश की है। एयर एशिया इंडिया में टाटा समूह की 51 प्रतिशत और मलयेशिया की एयर एशिया की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है। 

Related Stories:

RELATED Tata Tigor पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Maruti Baleno से भी कम हुई कीमत