PM मोदी मेरे पास आएं, मैं उन्हें दूंगा चौकीदार की टोपी और सीटी: अकबरुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली: हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एआईएमआईएम नेता और असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अगर मोदी को चौकीदारी का इतना ही शौक है तो चौकीदारी की टोपी और गले में सीटी मैं पहनाऊंगा। ओवैसी ने यह बयान नरेंद्र मोदी के मैं भी चौकीदार कैंपेन को लेकर दिया है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, मैंने ट्वीटर पर चौकीदार नरेंद्र मोदी देखा। चौकीदार लगाना है तो पासपोर्ट में और आधार कार्ड में भी चौकीदार लगाओ। चायवाला और पकौड़ेवाला पीएम नहीं चाहिए। उन्होंने कहा, मोदी कभी चाय वाला बन जाते हैं तो कभी फकीर बन जाते हैं। कभी नालों से गैस निकालते हैं। अरे आप देखो अच्छा चौकीदार है। अगर इतनी चौकीदारी की तुमको ख्वाहिश है तो पहले जब चायवाले बोले थे तो मैं बोला था चाय की केतली मैं दूंगा। चाय का चुल्ला मैं दूंगा। चाय की पत्ती मैं दूंगा। अब चौकीदार बन गया तो ठीक है, उसकी ख्वाहिश है तो आ जा सर पर चौकीदारी की टोपी और गले में सीटी मैं पहनाऊंगा।
 

पहले भी साधा था मोदी पर निशाना
इससे पहले भी 2 दिसंबर 2018 को हैदराबाद में अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि, बात करें कि 'चाय, चाय, चाय, चाय...' हर वक्त वही, नोटबंदी... यह चाय, वह चाय, कड़क चाय, नरम चाय... यह वजीर-ए-आजम हैं या क्या हैं...? अरे चायवाला था, अब वज़ीर-ए-आज़म है... वज़ीर-ए-आज़म जैसा बन जाओ..।


 

Related Stories:

RELATED राहुल गांधी ने फिर कसा PM मोदी पर तंज, कहा- चौकीदार चोर है