समलैंगिकता पर फैसले के बाद दिल्ली के 5 स्टार होटल में जमकर लगे ठुमके(Watch video)

नेशनल डेस्क: समलैंगिक यौन संबंधों को अपराध की श्रेणी से बाहर करने के उच्चतम न्यायालय के आए फैसले का एलजीबीटीक्यू समुदाय ने स्वागत किया है। देश भर में जश्न का माहौल है। इसी बीच दिल्ली के एक होटल का वीडियो सामने आया है जिसमें लोग डांस कर इस फैसले का जश्न मना रहे हैं। सोशल मी​डिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रही है। 


यह वीडियो दिल्ली के ललित होटल का है जहां स्टाफ ने फ्लैश मॉब का प्रदर्शन कर होटल में जमकर डांस किया।होटल के स्टाफ ने अन्य लोगों को भी इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। होटल के एक्जीक्यूटिव निदेशक केशव सूरी ने कहा कि सभी वकीलों और न्यायाधीशों का धन्यवाद दिया जाना चाहिए। ये खुशियां मनाने का वक्त है। सूरी समलैंगिक अधिकारों के लिए काम करने वाले जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता हैं। 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का एलजीबीटीक्यू समुदाय ने स्वागत किया। उनकी आंखों में आंसू थे, वे एक-दूसरे से गले मिले और खुशी में डांस किया। कार्यकर्ताओं, एलजीबीटीक्यू (लेस्बियन, गे, बाइसेक्सुअल, ट्रांस, क्वीर) समुदाय, लेखकों और राजनीतिक नेताओं ने फैसले का स्वागत किया। एलजीबीटीक्यू कार्यकर्ता अंजलि नाजिया ने कहा कि आज हमें एक मौलिक मानवाधिकार मिला है और हम व्यक्त नहीं कर सकते कि हम कितने खुश हैं। 
 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED धारा 377 पर सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, समलैंगिक संबंध अपराध नहीं