कॉलेज में ABVP-SFI की नारेबाजी से गर्माया माहौल, प्रशासन ने बुलाई पुलिस

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर डिग्री कॉलेज में पिछले 2 दिनों से ए.बी.वी.पी. और एस.एफ.आई. छात्र संगठनों के बीच हो रहीं लड़ाई की घटनाओं से माहौल तनावपूर्ण चल रहा है। बुधवार को भी दोपहर के समय एस.एफ.आर्इ. और ए.बी.वी.पी. छात्र संगठनों द्वारा कॉलेज परिसर के अंदर जारेदार नारेबाजी किए जाने पर माहौल गर्मा गया, जिसके चलते कॉलेज प्रशासन को आनन-फानन में पुलिस को बुलाना पड़ा। वहीं कॉलेज प्रशासन ने भी दोनों छात्र संगठनों के प्रमुख पदाधिकारियों को बुलाकर कॉलेज में कोई भी राजनीतिक गतिविधि को अंजाम न देने की सख्त हिदायत दी है।


राजनीतिक गतिविधियों को अंजाम देने पर होगी कार्रवाई
प्रिंसीपल हरदेव सिंह जम्वाल के अनुसार अगर कॉलेज के सी.सी.टी.वी. फुटेज में भी केाई छात्र हिंसक और शरारती गतिविधियों में शामिल पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बैठक के बाद प्रिंसीपल ने कहा कि कॉलेज परिसर के अंदर हुई नारेबाजी के बाद तीनों छात्र संगठनों को बुलाकर सख्त हिदायत दी है कि आगे से कोई भी ऐसा नहीं करेगा और अगर कोई छात्र संगठन कॉलेज परिसर के अंदर राजनीतिक  गतिविधियों में संलिप्त पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

छात्र संगठनों ने एक-दूसरे पर जड़े आरोप
वहीं ए.बी.वी.पी. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि 2-3 दिनों से कॉलेज में एस.एफ.आई. गुंडागर्दी कर रही है, जिससे माहौल खराब हुआ है। वहीं एस.एफ.आई. कार्यकर्ताओं का कहना है कि ए.बी.वी.पी. कार्यकर्ताओं द्वारा लड़ाई-झगड़ा किया जा रहा है और बुधवार को भी नारेबाजी के दौरान ए.बी.वी.पी. ने माहौल को तनावपूर्ण बनाया।

Related Stories:

RELATED नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 8 दिन तक चलेगी पूर्व सैनिक भर्ती (Video)