Election 2019: बादल मुक्त कर देंगे पंजाब, सभी सीटों पर अकेले लड़ेगी AAP: केजरीवाल

बरनालाः आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में नशाखोरी के लिए शिअद के प्रधान सुखबीर बादल दोषी हैं। उन्होंने कहा कि वह शिअद को पंजाब में शिकस्त देंगे और पंजाब को बादल मुक्त कर देंगे। वह आज बरनाला में मिशन रैली को संबोधित कर रहे थे। आप सुप्रीमो ने कहा कि कैप्टन सरकार ने पंजाब के लोगों के साथ धोखा किया है। नौजवानों को नौकरियां देने का वादा और नशा खत्म करने का वादा किया सरकार ने आज तक जो भी किया नतीजा जनता के सामने है। उन्होंने कहा कि आप पंजाब में सभी सीओं पर अकेले लड़ेगी। केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से उनकी सरकार को हटाने की बहुत कोशिश की लेकिन जनता का साथ होने के कारण वह ऐसा नहीं कर पाए। 

पंजाब की बदतर हालत के लिए अकाली तथा कांग्रेसी जिम्मेदार है। इन दोनों  पार्टियों की नीतियों के कारण पंजाब आज बर्बादी के कगार पर खड़ा है। उन्होंने उनकी पार्टी पंजाब में अकेले ही चुनाव लड़ेगी।  केजरीवाल ने मोदी सरकार पर हमला करते कहा कि कि मोदी सरकार के 5 साल के कार्यकाल से जनता दुखी हो चुकी है। भजापा ने सिर्फ लोगों को लूटा ही है।

अगर वह फिर से सत्ता में आई तो देश बर्बाद हो जाएगा। केजरीवाल ने कहा कि देश में जितनी भी भाजपा विरोधी पार्टियां हैं सबका उद्देश्य लोकसभा चुनवों भाजपा को सत्ता से बाहर करना ही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब में किसी भी हालत में कांग्रेस से गठजोड़ नहीं किया जा सकता। पार्टी पंजाब 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़कर दिल्ली की तर्ज पर विकास कराएगी। 

आम आदमी पार्टी छोड़कर गए विधायकों व नेताओं के बारे में केजरीवाल ने कहा कि लालची नेता पार्टी छोड़कर चले गए हैं। उनके जाने से पार्टी मजबूत होगी।

 

 

 

Related Stories:

RELATED पंजाब के बाद अब हरियाणा कांग्रेस में शीघ्र गठित होंगी चुनाव समितियां