ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महिला कांग्रेस नेता को मंच से उतारा, भड़की अलका लांबा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने कांग्रेस के जाने- माने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर महिला कांग्रेस नेता नूरी खान को मंच से नीचे बैठने को कहने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कांग्रेस के ये नेता महिलाओं का अपमान किया है।


अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए कहा 'सिंधिया जी ऐसा पहली बार नहीं कर रहे हैं, पहले भी महिलाओं का अपमान कुछ यूं ही कर अपनी राजसी झाड़ चुके हैं। नूरी खान को मैं कांग्रेस के समय से जानती हूं, बेहद ईमानदार, मेहनती कार्यकर्ता हैं वो, उसने अपने दम पर अपनी जगह बनाई है। दुख हुआ मीडिया के सामने यह अपमान देख कर राहुल गांधी।' अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक पेपर की पोस्ट भी शेयर की है। जिसमें ज्योतिरादित्य नूरी खान को स्टेज से नीचे बैठने को कह रहे हैं।



आपको बता दें कि 28 जुलाई को उज्जैन में कांग्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ-साथ मंच पर राजवर्धनसिंह दत्तीगांव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी और पूर्व विधायक राजेंद्र भारती बैठे थे।  कॉन्फ्रेंस शुरू होने ही वाली थी कि कांग्रेस नेता नूरी खान भी मंच पर जाकर बाकी नेताओं के साथ बैठ गईं। जब सिंधिया ने देखा कि नूरी खान मंच पर बैठ गई है। उसके चंद मिनटो बाद ही सिंधिया ने उनसे कहा कि वह मंच से नीचे जाकर बैठे। सिंधिया की बात सुनकर नूरी खान चुपचाप मंच से उतर गई। 

 

Related Stories:

RELATED ओलांद का बयान साबित करता है कि राफेल करार बड़ा घोटाला है: संजय सिंह