7 साल के बच्‍चे ने की अपनी मां से शादी, वजह जान आप भी हो जाएंगे इमोशनल(video)

इंटरनैशनल डेस्कः मां- बाप बच्चों के सारे सपने पूरे करते है। लंदने के रहने वाले 7 साल के लोगन ने भी एक ख्याब देखा कि उसे अपनी मां से शादी करनी है।

मां जोलिएन ने बेटे की यह इच्‍छा न सिर्फ पूरी ही नहीं की, बल्‍क‍ि पूरे परिवार ने इसमें उसका साथ दिया। सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन इसके पीछे जो कारण है, वह भावुक करने वाला है। दरअसल लोगन जैनेटिक डिसॉर्डर ल्‍यूकोडिस्‍ट्रोफी से पीड़‍ित है और कुछ ही समय का मेहमान है। लोगन को भी है और यही कारण है कि उसके बालमन ने जिद कर दी कि वह मां से ही शादी करेगा। लोगन खुद को राजकुमार और अपनी मां को राजकुमारी की तरह देखना चाहता था।


लोगन का परिवार लिंकनशायर में रहता है। बेटे की इस इच्‍छा को पूरा करने के लिए फेयरीटेल वेडिंग का आयोजन किया गया। मां जोलिएन राजकुमारी बनी और लोगन एक दिन का राजा।

शादी ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ की थीम पर थी और यकीनन एक नकली शादी थी। हालांकि, समारोह असल था और इसमें पूरा परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों को निमंत्रण मिला। शादी में कसम और वचन की बजाय मां ने बेटे की सुरक्षा और हमेशा साथ रहने का वादा किया।

लोगन की मां जोलिएन के लिए यह पल बेहद भावुक करने वाला था। इस अनूठी शादी में मौजूद सभी मेहमानों की भी आंखें झलक रही थीं। जोलिएन कहती हैं, ‘मेरे लिए यह बहुत भावुक पल है। दोस्तों और परिवारवालों का सहयोग पाकर मैं अभिभूत हूं। हमें वो यादें मिली हैं जिन्हें हम हमेशा संजोकर रखेंगे।’

Related Stories:

RELATED 12 साल की लड़की ने शेयर की अपनी शादी की वीडियो, ब्लॉग लिख खुद बताई वजह(video)