MNNIT में होगा छात्रों का महाकुंभ, 50 साल पुराने उत्तीर्ण छात्रों का होगा सम्मान

प्रयागराजःप्रयागराज के मोतीलाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में 16 नवम्बर को पुरा छात्र सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। तीन दिन तक चलने वाले इस आयोजन में देश के साथ-साथ दुनिया भर से बड़ी संख्या में पुरा छात्र हिस्सा लेंगे। इस समारोह की खास बात यह है कि जिन छात्रों ने 50 साल पहले इस संस्थान से उत्तीर्ण हुए हैं, उनको भी बुलाया गया है।

इस कार्यक्रम में 1968 के गोल्डन जुबली बैच, 1983 के कोरल सालगिरह बैच और 1993 सिल्वर जुबली बैच को सम्मानित किया जाएगा। इस समारोह में ऑस्ट्रेलिया, यूरोप, कनाडा से भी छात्र आ रहे है। तकरीबन 400 से अधिक देश दुनिया से पुरा छात्र इकट्ठा होंगे। कुंम्भ ब्रांडिंग का भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है और इन सभी पुरा छात्रों को आगामी कुंम्भ की एक डाक्यूमेंट्री भी दिखाए जाएगी। ऐसा पहली बार होगा जब इतने पुराने पुरा छात्र एक साथ इकठ्ठा होंगे।

एमएनएनआईटी पिछले 68 सालों से उच्च गुडवत्ता वाली तकनीकी शिक्षा प्रदान कर रहा है और अभी तक पुराछात्रों कि संख्या 30 हज़ार से अधिक है। यह कार्यक्रम पुराछात्रों, शिक्षकों और वर्तमान छात्रों का संगम है। जहां हर कोई अपने अनुभव सांझा करता है और संस्थान के विकास और सभी के पारस्परिक लाभ के बारे में विचार कर चर्चा करता है।

Related Stories:

RELATED नर्सिंग की छात्रा द्वारा खुदकुशी करने पर भड़कीं छात्राएं, प्रिंसिपल पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप