सिरसा में तूड़ी के कमरे से मिले नकली सिक्कों से भरे 4 थैले

सिरसा(कौशिक): फरीदाबाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक मकान में छापेमारी कर तूड़ी के कमरे से 4 थैले सिक्कों के बरामद किए। टीम इस मामले को बहादुरगढ़ में पकड़ी गई 5-5 रुपए के नकली सिक्के बनाने की फैक्टरी के मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। गांव भड़ोल्यांवाली निवासी शीशपाल, जोकि कुछ समय पूर्व गांव भावदीन में स्थित टोल प्लाजा पर नौकरी करता था। गत दिवस वह गांव बनवाला में अपने मामा जगदीश के घर आया था। 

इसी दौरान वह अपने साथ 4 प्लास्टिक के थैले लेकर आया था, जिसे वह अपने मामा के घर बने तूड़ी के कमरे में दबाकर चला गया। हालांकि, परिवार के लोगों को भी इस बारे कोई भनक नहीं लगी। मंगलवार की सुबह फरीदाबाद से पुलिस की एक टीम बनवाला में शीशपाल के मामा के घर पहुंची। उस वक्त घर में महिलाओं के अलावा कोई नहीं था। पुलिस ने महिलाओं को साइड में कर तूड़ी के कमरे की तलाशी ली तो तूड़ी के ढेर के नीचे से 4 प्लास्टिक के थैले बरामद किए गए, जिनमें 5-5 के सिक्के भरे थे।

पुलिस ने चारों थैलों को कब्जे में लेकर महिलाओं से शीशपाल के बारे में पूछताछ की लेकिन महिलाओं ने शीशपाल के बारे में कोई भी जानकारी होने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद पुलिस चारों थैलों को लेकर फरीदाबाद के लिए रवाना हो गई। थैलों में कितनी राशि है, अभी इस बारे कोई पता नहीं चल पाया है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि राशि लाखों रुपए में है। 

Related Stories:

RELATED पार्किंग एरिया से 100 पेटी अवैध शराब बरामद