ऑटो वाले का ऐलान, पुलवामा हमले का बदला लेने पर 30 दिन की मुफ्त यात्रा

चंडीगढ़: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर देश के लोगों में भारी गुस्सा पाया जा रहा है। देश के लोग जहां अपने अंदाज में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। वहीं इसी अंदाज में चंडीगढ़ के अनिल कुमार ने अपने ऑटो पर एक पोस्टर लिखवाया है। जिस पर लिखा है कि जिस दिन भारत सरकार ने पुलवामा हमले का बदला पाकिस्तान से ले लिया उसी दिन वह खुशी का इंजहार करेंगे तथा 30 दिनों तक सवारियों को मुफ्त में सैर करवाएंगे। 

चंडीगढ़ में पिछले 7 सालों से ऑटो चला रहा है अनिल कुमार
अबोहर के रहने वाले अनिल कुमार ने बताया कि वे चंडीगढ़ में पिछले 7 सालों से ऑटो चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले की खबर सुनी है तब से वह दुखी है। अनिल ने कहा कि जब उड़ी हमला हुआ था तो उस समय भी दुख हुआ था लेकिन कुछ कर नहीं पाया। लेकिन इस बार आतंकवादियों और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का समय आ गया है। उन्होंने बताया कि वो चंडीगढ़ में ऑटो चलाते समय अगर कहीं पर कोई घायल व्यक्ति मिल जाता है तो उसे फ्री में अस्पताल पहुंचाने का काम भी करता है। अनिल कहता है कि जब भी सरहद पर तनाव होता है तो उसका दंश उन्होंने सहा है। इसी वजह से दिल में आया कि शहीदों प्रति अगर कुछ कर पाया तो यहीं सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

 

आतंकी हमले में 42 जवान हो गए थे शहीद 
गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को एक आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हो गए थे। पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया। यह हमला श्रीनगर से करीब 30 किलोमीटर दूर लेथपोरा इलाके में हुआ। पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने इस नृशंस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली। 

 


 

Related Stories:

RELATED पुलवामा हमले के दुख में होली नहीं मनायेंगे राजनाथ