लोगों को जाल में फांस कर धोखे से ATM से रुपए निकालने वाले गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार

जालंधर: भोले-भाले लोगों को अपने शब्दों के जाल में फांस कर धोखे से उनके ए.टी.एम. बदलकर रुपए निकालने वाले शातिर गैंग के 3 सदस्यों को थाना डिवीजन नं. 4 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उक्त गैंग के सदस्यों से 13 ए.टी.एम. कार्ड, 25 हजार नकदी, शॉपिंग किया हुआ सामान और 5 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। 

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान विजय देसवाल पुत्र राजिन्द्र सिंह देसवाल निवासी पुराना फरीदाबाद, हरियाणा हाल निवासी बलदेव नगर बशीरपुरा जालंधर, संजीव कुमार उर्फ बॉबी पुत्र रोशन लाल निवासी किशनपुरा हाल निवासी मुस्लिम कालोनी, अजय कुमार उर्फ दाना पुत्र प्रेम चंद निवासी संतोखपुरा हाल निवासी गांव नूरपुर के रूप में हुई है। प्रैस कॉन्फ्रैंस दौरान ए.डी.सी.पी.-1 डी. सुडरविजी ने बताया कि रोशन लाल पुत्र राम सिंह निवासी सतनाम नगर ने 6 मई को थाना-4 में शिकायत दी थी कि वह 1 मई को शाम 6 बजे ज्योति चौक स्थित पी.एन.बी. के ए.टी.एम. से रुपए निकालने के लिए गया था। जैसे ही वह रुपए निकालने लगा तो उसके पीछे एक अज्ञात युवक आकर खड़ा हो गया। रुपए न निकलने के कारण उक्त युवक ने शब्दों के जाल में फांस कर मदद करने के लिए कहा।

उक्त युवक ने रोशन लाल का ए.टी.एम. लेकर स्वैप कर रुपए निकालने की कोशिश की लेकिन रुपए न निकलने पर उक्त व्यक्ति ने रोशन को कहा कि ए.टी.एम. काम नहीं कर रहा है, युवक ने ए.टी.एम. कार्ड वापस दे दिया और वह घर वापस आ गया। इस दौरान 1 मई से लेकर 3 मई तक ए.टी.एम. से 95 हजार निकलवाए गए और ए.टी.एम. के जरिए होशियारपुर अड्डा नजदीक स्थित लंदन फैशन नामक दुकान से 19 हजार की शॉपिंग भी की गईं। थाना प्रभारी कमलजीत सिंह की अगुवाई में जांच करते हुए ए.एस.आई. सुरिन्द्र पाल ने पुलिस पार्टी सहित 8 मई को उक्त गैंग के तीनों आरोपियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ठगों से पैसे व ए.टी.एम. कार्ड भी बरामद किए। पूछताछ दौरान उक्त तीनों ने बताया कि अब तक वे 5 वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!