बच्चे ने टॉयलेट पॉट में देखा जहरीला सांप, ढूंढे तो घर से निकले 23 और रैटलस्नेक

लॉस एंजलिसःजंगल, झाड़ियों, बाग और सुनसान स्थानों सांप का मिलना आम बात है। मगर घर में  सांप घुस आए तो यकीनन सबके होश उड़ जाते हैं।   एसे में एक 4 साल के मासूम की क्या हालत हुई होगी जब उसने टॉयलेट पॉट  डरावना सांप रेंगता हुआ देखा। बच्चे की नजर जैसे ही सांप पर पड़ी, वह भागकर माता-पिता के पास गया और उसने सारी बात बताई। 
PunjabKesari
 घरवालों ने फौरन सांप पकड़ने वाले दस्ते को सूचित किया। टॉयलेट से तो सांप निकाल लिया गया मगर खतरा अबभी बरकरार था।परिवार के मुखिया ने फैसला किया कि पूरे घर की तलाशी ली जाए ताकि अगर कोई सांप घर के किसी और कोने में भी छुप कर बैठा हो, तो उससे भी छुटकारा पाया जाए।  उनका यह शक सच निकला। जब विशेषज्ञों ने छानबीन की तो सन्न रह गए।घर की बेसमेंट में 13 सांप मिले।

सभी एक के ऊपर एक लिपटे हुए थे। यही नहीं दूसरे हिस्से में 10 और सांप मिले। सभी रैटलस्नेक प्रजाति के थे जो बेहद जहरीले होते हैं। अमेरिका के टेक्सस की इस घटना के बारे में जब सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी तो विशेषज्ञों ने बताया कि जिस घर में चूहे-गिलहरी की तादाद ज्यादा होती है, वहां अक्सर सांप पहुंच जाते हैं, खासकर बारिश के मौसम में। लिहाजा, ऐसे वक्त में ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!