14 गर्लफ्रेंड्स को डेट कर रहा था 18 साल का लड़का, वेलेंटाइन डे पर मिला सरप्राइस तो चला गया कोमा में

दुबईःएक साथ कई लड़कियों से फलर्ट करना एक 18 साल के लड़के को भारी पड़ गया और उसकी जान पर बन आई । रकीब नामक यह लड़का किसी प्ले बॉय से कम नहीं क्योंकि वह धोखे से अपनी 14 गर्लफ्रेंड्स को डेट कर रहा था। 14 फरवरी वेलेंटाइन डे तक, सब कुछ ठीक चल रहा था।लेकिन एक दिन जब वह नींद से जागा तो उसने देखा कि उसकी सारी गर्लफ्रेंड उसके कमरे में उसके सामने खड़ी थी।


14 गर्लफ्रेंड को एक साथ देखते ही वह समझ गया कि उसका राज उजागर हो गया है और अब वह बचने वाला नहीं। 14 गर्लफ्रेंड को एक साथ देखकर बुरी तरह डर गया और कोमा में चला गया। एक लड़की, जोरीना ने कहा कि, “मैं वास्तव में हैरान थी जब मुझे पता चला कि रकीब 13 अन्य गर्लफ्रेंड के साथ मुझे धोखा दे रहा है। मुझे उस पर पहले से ही शक था, इसलिए एक दिन मैंने उसके फोन को चुपके से चेक किया और देखा कि उसके मैसेंजर में 13 अन्य लड़कियों का उपनाम बेबीगर्ल (1,2,3 ... और इसी तरह) लिखे हुए थे ।

जोरीना के अनुसार रकीब की धोखेबाजी का पता चलने पर उसने उसे सबक सिखाने की सोची और इन अन्य लड़कियों को सूचित कर वेलेंटाइन डे पर रकीब को आश्चर्यचकित करने की योजना बनाई। ” लेकिन लड़कियां अब वास्तव में दुखी हैं क्योंकि वे रकीब से प्यार करती थीं और वह अब कोमा में हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगा। हैरानी की बात तो यह है कि अब वे सब रकीब को आपस में साझा करने के लिए तैयार हैं।

Related Stories:

RELATED लॉ की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बॉयफ्रेंड से हुई थी कहासुनी