हजारों फुट ऊपर से स्काई डाइव कर मनाया 100वां जन्मदिन, देखें वीडियो

वॉशिंगटनः अमरीका में 100 साल के युवा एसटीयू विलियमसन एेसे तरीके से  जन्मदिन मनाया कि दुनिया हैरान रह गई। सिएटल निवासी विलियमसन ने यह जन्मदिन हजारों फुट ऊपर से स्काई डाइव कर मनाया । इस दौरान उनके साथ 40 दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहे। यह उनकी जिंदगी की दूसरी डाइव थी। पहली बार उन्होंने 99 साल की उम्र में डाइव किया था। 


विलियमसन ने कहा कि अगर वह एक साल दो महीने और जिंदा रहे तो इंग्लैंड के ब्रिसन विलियम का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। अगर वह ऐसा कर पाते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होगी। बता दें कि ब्रिसन विलियम ने 101 साल 38 दिन की उम्र में डाइव की थी। इसलिए उनकी नजर अब गिनीज रिकॉर्ड पर टिकी है। उन्होंने कहा कि राइड सहित कई जोखिम भरे काम करने का शौक है।

उन्होंने कहा कि ऐसी इच्छा कभी नहीं हुई कि जहाज से कूदकर देखूं, लेकिन फिर सोचा कि इसे भी क्यों छोड़ा जाए। विलियमसन ने कहा कि यह एक अद्भूत अहसास था जो इससे पहले मैंने कभी महसूस नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैं फिट रहूं इसके लिए वह दिन में तीन बार जिम जाते हैं। वह इस दौरान 45 मिनट एक्सरसाइज करते हैं। उन्होंने कहा कि खुश रहना और रोज रात को माल्ट व्हिस्की का एक पैग पीना मेरी लंबी उम्र का राज है। 
 

Related Stories:

RELATED दो माह बाद हो जाएगी इस मासूम की मौत, पूरा शहर सितंबर में मना रहा क्रिसमस